scorecardresearch
 

Indian Matchmaking 2 Trailer: शादी कराने फिर लौटीं सीमा आंटी, यूजर्स बोले- मीम्स ही मीम्स होंगे

एक बार फिर सीमा आंटी इस शो में अपने क्लाइंट्स की रिश्ते और हमसफर ढूंढने में मदद करेंगी. शो के ट्रेलर में आप बहुत से पुराने और कई नए चेहरों को देखेंगे. 'इंडियन मैचमेकिंग 2' का ट्रेलर आने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मच गई है. यूजर्स इस शो के आने और इसपर मीम्स बनने का इंतजार अभी से करने लगे हैं.

X
मैचमेकर सीमा तपारिया उर्फ सीमा आंटी मैचमेकर सीमा तपारिया उर्फ सीमा आंटी

नेटफ्लिक्स का पॉपुलर और विवाद हो 'इंडियन मैचमेकिंग' (Indian Matchmaking 2) अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है. और इस शो के साथ हमारे और आपके फोन स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं सीमा आंटी उर्फ सीमा तपारिया. नए सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर की शुरुआत में ही सीमा आंटी (Sima Taparia) ने ऐलान कर दिया है कि 'मैं वापस आ गई.'

आ रहा है इंडिया मैचमेकिंग 2

एक बार फिर सीमा आंटी (Sima Taparia) इस शो में अपने क्लाइंट्स की रिश्ते और हमसफर ढूंढने में मदद करेंगी. शो के ट्रेलर में आप बहुत से पुराने और कई नए चेहरों को देखेंगे. ट्रेलर में आप कई लोगों को एक दूसरे से बात करते देख सकते हैं. सीमा तपारिया का कहना है कि सबकुछ भगवान के हाथ में होता है, उन्हें तो बस लोगों की उनका जीवनसाथी पाने का जरिया बनाकर भेजा गया है.

'इंडियन मैचमेकिंग 2' (Indian Matchmaking 2) का ट्रेलर आने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मच गई है. यूजर्स इस शो के आने और इसपर मीम्स बनने का इंतजार अभी से करने लगे हैं. शो के पहले सीजन को देखने के बाद यूजर्स ने इसकी काफी खिल्ली उड़ाई थी. सीमा तपारिया अपने क्लाइंट्स को एडजस्ट और समझौता करने की सीख देती दिखी थीं, जिसपर काफी दर्शक गुस्सा हुए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शो का ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स ने रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'आह और बढ़िया खराब कंटेंट! मैं उम्मीद करता हूं कि यह पहले की तरह रियल, फनी और जबरदस्त होगा. मैं तो सुपर एक्साइटेड हूं.' दूसरे ने लिखा, 'आखिरकार मेरे गिल्टी प्लेजर के लिए कुछ आ गया है.' एक और यूजर ने लिखा, 'मीम्स ही मीम्स होंगे.'

'इंडियन मैचमेकिंग' के पहले सीजन की अपर्णा शवकर्माणि, प्रद्युम्न मालू और नादिया जागेसर नए सीजन में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा कई नए क्लाइंट्स सीमा तपारिया की मदद अपना जीवनसाथी ढूंढने में लेंगे. शो का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 10 अगस्त को स्ट्रीम होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें