scorecardresearch
 

Hostel Daze के टीजर में दिखा राजू श्रीवास्तव का मुस्कुराता चेहरा, आखिरी झलक देख फैंस हुए इमोशनल

हॉस्टल डेज सीजन 3 के टीजर में वेब सीरीज के सभी एक्टर्स की झलक मिलती है. लेकिन दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की झलक देख उनके फैन्स काफी भावुक होते नजर आए हैं. ये राजू श्रीवास्तव का आखिरी प्रोजेक्ट था. उनके कई सारे फैन्स ने इस टीजर वीडियो पर उन्हें याद करते हुए कमेंट्स किए हैं.

X
राजू श्रीवास्तव, अहसास चानना
राजू श्रीवास्तव, अहसास चानना

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन को लगभग डेढ़ महीना हो गया है. लेकिन फैंस के जहन में आज भी उनकी यादें ताजा हैं. हाल ही में यूथ बेस्ड वेब सीरीज हॉस्टल डेज का टीजर रिलीज किया गया. इस सीरीज में दिवंगत एक्टर राजू श्रीवास्तव की झलक देख फैंस भावुक हो गए. कमेंट कर लोगों ने राजू को याद किया और अपना ढेर सारा प्यार जताया. 

होस्टल डेज का मजेदार टीजर
लंबे इंतजार के बाद हॉस्टल डेज वेब सीरीज नए सीजन के साथ वापसी को तैयार है. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड ये सीरीज यूथ के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. तभी से फैंस इस सीरीज के अगले सीजन के इंतजार में थे. अब उनका ये इंतजार खत्म हुआ और इसी के साथ दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भी झलक देखने को मिली. 

इस सीरीज के तीसरे सीजन का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही थी. यह शो एक इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में दोस्तों के एक ग्रुप की लाइफ को ट्रैक करता है. इस वेब सीरीज के पिछले दो सीजन कॉलेज लाइफ के पहले और दूसरे साल पर आधारित थे. इस सीजन में ये ग्रुप कॉलेज के थर्ड ईयर में एंट्री लेता है.

टीजर की शुरुआत स्टोरी नैरेशन से होती है. जहां पिछली दो सीरीज का छोटा इनपुट भी दिया गया है- ''कॉलेज हॉस्टल की शुरुआत काफी उत्सुकता से होती है. फिर सेकंड इयर में जूनियर्स आ जाते हैं तो मन लगा रहता है लेकिन थर्ड इयर में जाते ही शुरुआत होती है ‘मिड-लाइफ क्राइसिस’ की.'' सीरीज कॉलेज लाइफ और इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स की जिंदगी पर इंस्पायर्ड है. पहले दो सीजन में स्टूडेंट्स की कॉलेज लाइफ के पहले दो साल के स्ट्रगल पर दिखाया था. वहीं ये तीसरा सीजन कॉलेज के थर्ड ईयर की जद्दोजहद को दर्शाता है. 

याद आए राजू श्रीवास्तव

हॉस्टल डेज सीजन 3 के टीजर में वेब सीरीज के सभी एक्टर्स की झलक मिलती है. लेकिन दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की झलक देख उनके फैन्स काफी भावुक होते नजर आए हैं. ये राजू श्रीवास्तव का आखिरी प्रोजेक्ट था. उनके कई सारे फैन्स ने इस टीजर वीडियो पर उन्हें याद करते हुए कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इस टीजर में राजू को देखते ही मुझे गूजबंप्स आ गए. वो भारत के पहले स्टैंडअप कॉमेडियन थे. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ये देखकर अच्छा लग रहा है कि राजू श्रीवास्तव इस शो में होंगे.

वहीं कई लोग सीरीज के पुराने किरदार आदर्श गौरव को भी मिस कर रहे हैं. हॉस्टल डेज 6 दोस्तों की हॉस्टल की कहानी है, जिसे अभिनव आनंद ने डायरेक्ट किया है. तीसरा सीजन 16 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें