scorecardresearch
 

Haryanvi Song: फिर धूम मचा रही प्रांजल दहिया-रेणुका पंवार की जोड़ी, रिलीज के साथ ही छा गया ये गाना

Renuka Panwar New Haryanvi Song: रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया की जोड़ी एक बार फिर धूम मचा रही है. उनका नया गाना रिलीज के साथ ही खूब वायरल भी हो रहा है. इस गाने पर कुछ ही घंटों में आठ लाख से अधिक व्यूज हो गए हैं.

Renuka Panwar New Haryanvi Song Renuka Panwar New Haryanvi Song

New Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की जबरदस्त सिंगर और डांसर की जोड़ी रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की है. इन दोनों ने साथ में 52 गज का दामन जैसे सुपरहिट गाना दिया था. इसी बीच दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आ गई है. इन दोनों की जोड़ी का नया गाना 64 पेड़ी की हेली (64 Pedi Ki Heli) रिलीज हुआ है. 

गाने ने आते ही धूम मचा दी है. रिलीज के चंद घंटों बाद ही गाने पर एक दो लाख नहीं बल्कि आठ लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. गाने को अब तक यूट्यूब पर 877,933 लाख बार देखा जा चुका है. गाने में आपको प्रांजल दहिया और सुमित कालजा की जोड़ी देखने को मिलेगी.

प्रांजल इस गाने में भी काफी खूबसूरत और अलग अंदाज में आपको देखने को मिलेंगी. प्रांजल और रेणुका पंवार दोनों ही गाने में सूट में नजर आ रही हैं. वहीं, बात करें प्रांजल और रेणुका पंवार के सुपरहिट गाने '52 गज का दामन' की तो इस गाने पर 100 करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं, ये गाना हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का पहला ऐसा गाना जिसपर इतने व्यूज आए हैं. इसी के साथ इस गाने से एक बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें