scorecardresearch
 

Haryanvi Song: नए गानों पर भारी ये हरियाणवी सॉन्ग, वीडियो पर 40 करोड़ व्यूज

Diler Kharkiya Haryanvi Song Wish: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई हरियाणवी गाने छाए हुए हैं. इन्हीं में से एक गाना ऐसा भी है जिसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे करीब 40 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

Haryanvi Song Wish Haryanvi Song Wish

Haryanvi song: एक के बाद एक कई हरियाणवी गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. कुछ हरियाणवी सिंगर्स ऐसे हैं जिनके गाने सालों साल सर्च में बने रहते हैं. यही कारण है कि महीनों बाद भी गाना वायरल हो जाता है और करोड़ों व्यूज पा जाता है. इसी कड़ी में सालभर पहले रिलीज हुआ एक गाना आज भी धमाल मचा रहा है.

इस गाने का टाइटल है विश (Wish). इस गाने को दिलेर खरकिया (Diler Kharkiya) ने गाया है. गाना पिछले साल रिलीज हुआ था. इस गाने पर अब तक 400 मिलियन व्यूज  हो गए हैं. यानी करीब 40 करोड़ व्यूज इसे मिल चुके हैं.

दिलेर के साथ गाने में गिन्नी कपूर (Ginni Kapoor) की है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी जच रहे हैं. गाने के लिरिक्स गुलशन बाबा जी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है. गाना में दिखाया गया है कि दिलेर गिन्नी को प्रपोज करते हैं और उनकी सारी विश पूरी करने के लिए कहते हैं. 

गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है. आपको बता दें गिन्नी कपूर इस गाने से पहले भी दिलेर खरकिया के साथ कई हरियाणवी गानों में नजर आ चुकी हैं. गिन्नी भी गाने में बहुत खूबसूरत लग रही है. गाने में गिन्नी का ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी अलग और देखने लायक है. 


गौरतलब है कि इससे पहले भी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. जिनमें 52 गज का दामन, कोका कोला, कोठे ऊपर कोठरी और चटक मटक जैसे गाने शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें