scorecardresearch
 

कोर्ट में सरेंडर करेंगी डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary, धोखाधड़ी मामले में बढ़ी मुश्किलें

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का केस चल रहा है. कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ है. नई जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी आज कोर्ट में खुद को सरेंडर करेंगी. इसके लिए वे लखनऊ भी पहुंच चुकी हैं. लखनऊ के आशियाना थाना में सपना समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज की गई थी.

X
सपना चौधरी
सपना चौधरी

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का केस चल रहा है. कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ है. इस मामले में अब सपना खुद कोर्ट पहुंचने वाली हैं. 

सरेंडर करेंगी सपना

नई जानकारी के मुताबिक, धोखाधड़ी मामले में सपना चौधरी आज कोर्ट में खुद को सरेंडर करेंगी. इसके लिए सपना चौधरी लखनऊ भी पहुंच चुकी हैं. सपना के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद से उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. लेकिन अब सपना खुद सरेंडर करने वाली हैं. 

लखनऊ के आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज की गई थी. सपना चौधरी पर आरोप है कि वो पैसे लेने के बावजूद डांस शो में नहीं पहुंची थीं. इसी मामले में सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. 

क्या है पूरा मामला?

यह मामला साल 2018 का है. जानकारी के मुताबिक 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना चौधरी और अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके थे. 

इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं. इस पर दर्शकों ने हंगामा किया था. इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए. कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की अर्जी खारिज कर दी थी. अब इस मामले को लेकर सपना आज कोर्ट में पेश होंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें