scorecardresearch
 

Film Wrap: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इवेंट में हंगामा, पठान के टीजर में छाए शाहरुख खान

पठान का टीजर रिलीज हो गया है. खेसारी लाल यादव के इवेंट में हंगामा हुआ है. कहीं भगदड़ मची तो कहीं पर फैन ही बेहोश हो गया. भारत ने बांग्लादेश को टी-20 वर्ल्ड कप में 5 रनों से हराया. विराट की हाफ सेंचुरी और शानदार पारी पर अनुष्का ने रिएक्ट किया. जानें शोबिज इंडस्ट्री में और क्या खास हुआ. 

X
खेेसारी लाल यादव-शाहरुख खान
खेेसारी लाल यादव-शाहरुख खान

शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनकी मचअवेटेड फिल्म पठान का टीजर रिलीज हो गया है. खेसारी लाल यादव के इवेंट में हंगामा हुआ है. कहीं भगदड़ मची तो कहीं पर फैन ही बेहोश हो गया. भारत ने बांग्लादेश को टी-20 वर्ल्ड कप में 5 रनों से हराया. विराट की हाफ सेंचुरी और शानदार पारी पर अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट किया. जानें बुधवार को शोबिज इंडस्ट्री में और क्या क्या खास हुआ. 


Ind Vs Ban T20 World Cup: कोहली की रिकॉर्ड तोड़ बल्लेबाजी पर अनुष्का का रिएक्शन, पति पर लुटाया प्यार
 

T-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर विराट कोहली का बल्ला चला है. पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ भी रनों की बौछार लगा दी. विराट ने T-20 वर्ल्ड कप के भारत-बांग्लादेश मैच में तूफानी 64 रन बनाए. विराट की ये धुआंधार पारी देख उनकी लेडीलव अनुष्का शर्मा की खुशी सातवें आसमान पर है. अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. 

खेसारी के इवेंट में हंगामा, बेहोश हुआ फैन, स्टेज से चिल्लाए एक्टर- अस्पताल ले जाओ पहले
 
खेसारी लाल यादव का स्टारडम फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है. यही वजह है कि लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. वहीं जब लोगों को पता चला कि खेसारी लाल तबला एल्बम के प्रमोशन के लिये पटना पहुंचे, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ की वजह से खेसारी लाल के एक फैन की तबीयत इतनी खराब हुई कि वो जगह पर बेहोश हो गया. खेसारी लाल के फैन की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उसे फौरन हॉस्पिटल भेजना पड़ा.भीड़ के कारण खेसारी लाल यादव उस बेहोश युवक तक नहीं पहुंच सके, लेकिन माइक से लगातार हिदायत देते रहे की जल्द से जल्द उस युवक को अस्पताल ले जाया जाए. 

Pathan Teaser Out: Shah Rukh Khan ने दी फैंस को सबसे बड़ी ट्रीट, रिलीज हुआ पठान का टीजर
 
2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे के खास मौके पर पठान का टीजर रिलीज किया गया है. यकीन मानिए टीजर इतना दमदार है कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान का टीजर शेयर किया है. शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- अपनी कुर्सी की पेठी बांध लीजिए. पठान का टीजर आ गया है. बिग स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 से पठान को सेलिब्रेट कर सकेंगे. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. 


खेसारी लाल यादव को देखने के लिये टावर पर चढ़े लोग, हुआ बवाल, करना पड़ा लाठीचार्ज
 
खेसारी लाल का ये इवेंट नवादा जिले के तिलैया गांव के मैदान में रखा गया था. इवेंट का आयोजन छठ पूजा के शुभ मौके पर हुआ था. पर किसी ने नहीं सोचा था कि त्योहार के दिन खेसारी लाल के कार्यक्रम में इतनी भगदड़ मच जायेगी. बताया जा रहा है कि नृत्‍य-संगीत का ये कार्यक्रम सार्वजनिक छठ पूजा समिति की ओर से कराया गया था. लोगों को जैसे ही पता चला कि गांव में खेसारी लाल यादव का प्रोग्राम रखा गया है. उन्हें देखने-सुनने के लिये भीड़ इक्ठ्ठा हो गई. आलम ये था कि लोग खेसारी लाल को सुनने-देखने के लिये टॉवर पर चढ़ गये थे.


'अबॉर्शन के लिए मजबूर किया- आत्महत्या के लिए उकसाया', Pawan Singh पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- शराब पीकर...

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने दावा किया है कि पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और साथ ही आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया है. बलिया के पुलिस स्टेशन इन्चार्ज इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि ज्योति की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है. दूसरी ओर पवन सिंह कॉल्स का जवाब भी नहीं दे रहे हैं.ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने पवन सिंह से साल 2018 में शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पवन सिंह और उसकी मां प्रतिमा देसी और पवन की बहन ने ज्योति के लुक्स को लेकर उन्हें ताने देने शुरू कर दिए थे. 

सुष्मिता सेन के भाई पर चारू के आरोप, प्रेग्नेंसी में अकेले छोड़ा, हाथ उठाया, बर्बाद हुए मेरे 3 साल
 
सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपनी टूटती शादी पर बात की. इस दौरान चारू काफी इमोशनल दिखाई दीं. चारू की आंखों से आंसू बहने लगे. चारू ने राजीव पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद जब दोनों के बीच अनबन हुई तो राजीव अपना सामान लेकर 3 महीने के लिए कहीं चले गए थे. राजीव ने चारू को  सब जगह से ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद चारू ने राजीव से कॉन्टैक्ट करने के लिए उनके दिल्ली वाले घर में वॉचमैन को कॉल किया. लेकिन राजीव ने वॉचमैन से कहा कि वो उनकी वाइफ को एंटरटेन ना करें. ये बताते हुए चारू रोने लगीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें