scorecardresearch
 

Filmwrap: बेटे के विवाद पर कुमार सानू की माफी, अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब का बदला नाम

बेटे जान कुमार सानू के मराठी भाषा वाले विवाद पर बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक वीडियो के जरिए कुमार सानू ने महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगी. दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम काफी विवादों के बाद बदल दिया गया. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? बता रहे हैं आज के इस स्पेशल फिल्म रैप में.

अक्षय कुमार, कुमार सानू अक्षय कुमार, कुमार सानू

बेटे जान कुमार सानू के मराठी भाषा वाले विवाद पर बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक वीडियो के जरिए कुमार सानू ने महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगी और बीएमसी को मदद के लिए शुक्रिया भी कहा. लेकिन ऐसे में वह अपनी एक्स वाइफ रीटा भट्टाचार्य की परवरिश पर भी सवाल उठाने लगे. दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम काफी विवादों के बाद बदल दिया गया. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? बता रहे हैं आज के इस स्पेशल फिल्म रैप में.

जान कुमार के मराठी कमेंट पर बोले कुमार सानू- पिता होने के नाते माफी मांगता हूं

बिग बॉस 14 में हाल ही में कंटेस्टेंट कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी. उनकी टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी. ऐसे में अब बेटे के कमेंट पर बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने माफी मांगी है. 

एक वीडियो के जरिए कुमार सानू ने अपना माफीनामा पेश किया है. फेसबुक पर शेयर किए इस वीडियो में कुमार सानू कहते हैं, 'नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा. इस सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया.'

शादी के बाद नेहा ने बदला अपना नाम, सोशल मीडिया पर किया शेयर

हिंदू मान्यता के अनुसार शादी के बाद पत्नी अपने पति के नाम को अपने नाम संग जोड़ती है. ऐसे में नेहा ने भी रोहनप्रीत के नाम को अपने नाम संग जोड़ लिया है, लेकिन एक छोटे से ट्विस्ट के साथ. सोशल मीडिया पर नेहा ने अपना प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने आगे मिसेस सिंह लिख लिया है. यानी की उन्होंने अपने नाम में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन उसे थोड़ा लंबा जरूर कर लिया है. अब फैन्स नेहा को मिसेस सिंह कहकर भी बुला सकते हैं.

'लक्ष्मी बॉम्ब' के नाम पर हुआ विवाद, अक्षय कुमार ने बदला फिल्म का नाम

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबॉम्ब के नाम को लेकर चल रहे जबरदस्त विवाद के बाद फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म का टाइटल बदल दिया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले महीने रिलीज होने जा रही इस फिल्म का नाम अब लक्ष्मी रखा गया है. अक्षय की इस फिल्म को पिछले कुछ समय में कई विवाद झेलने पड़े हैं.

इस फिल्म को पहले अपने टाइटल लक्ष्मीबॉम्ब के लिए ट्रोल किया गया था फिर इस फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा. इसके बाद फिल्म के मेकर्स को श्रीराजपूत कर्णी सेना द्वारा एक लीगल नोटिस भेजा गया था. इस नोटिस में डिमांड की गई है कि इस फिल्म के टाइटल को बदला जाए.

कंगना रनौत के खिलाफ जांच के आदेश, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का है आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई की अदालत ने जांच के आदेश दिए हैं. कंगना रनौत और रंगोली चंदेल पर आरोप है कि उन्होंने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सोशल मीडिया में धर्म विशेष के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. कंगना और रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. कोर्ट ने सीआरपीसी की धारा 202 के तहत जांच के आदेश दिए हैं, साथ ही आरोपों पर पुलिस की रिपोर्ट भी मांगी गई है.

मिर्जापुर विवाद: सांसद अनुप्रिया की आपत्त‍ि पर कालीन भैया ने द‍िया जवाब

मिर्जापुर 2 वेब सीरीज फैंस के बीच काफी ट्रेंड हो रही है लेकिन साथ ही इस सीरीज के साथ विवाद जुड़ते भी नजर आ रहे हैं. दरअसल इस सीरीज के विरोध में सांसद अनुप्रिया पटेल ने बयान दिया था. मिर्जापुर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि इस वेब सीरीज के जरिए जिले की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है और सरकार को इसकी जांच की जानी चाहिए. वही अनुप्रिया पटेल के बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी मिर्जापुर 2 की आलोचना की थी. अब मिर्जापुर में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का इस विवाद पर बयान आया है. 

TRP रेस में आगे निकले सास बहू ड्रामा, तारक मेहता टॉप 5 से बाहर

टीवी सीरियल्स  के बीच हमेशा से टीआरपी की रेस लगती रही है. टॉप पर बने रहने के लिए एक सीरियल के मेहनत खूब मेहनत करते हुए. ऐसे में दर्शकों को अपने फेवरेट शोज में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. लेकिन ऐसा कम ही होता है कि एक शोज अचानक से रेस में छलांग मारकर सीन की पलट दे. लेकिन अब ऐसा हो गया है. लॉकडाउन के बाद जनता को टीवी पर कुछ बढ़िया और ब्रांड न्यू शोज देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ब्रांड न्यू शोज में से 'साथ निभाना साथिया  2' और 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी की रेस में छलांग लगा दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें