scorecardresearch
 

Film Wrap: भारती सिंह गिरफ्तार, अक्षय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे राशिद

शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा बहुत कुछ हुआ, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. जहां एक तरफ कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया, वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार के मानहानि केस के बदले यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने एक्शन लेने की बात कह दी है. आइये बताएं आज के दिन में और क्या-क्या हुआ, हमारे फिल्म रैप में.

अक्षय कुमार और भारती सिंह अक्षय कुमार और भारती सिंह

शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा बहुत कुछ हुआ, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. जहां एक तरफ कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया, वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार के मानहानि केस के बदले यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने एक्शन लेने की बात कह दी है. आइये बताएं आज के दिन में और क्या-क्या हुआ, हमारे फिल्म रैप में:

कॉमेडी 'क्वीन' भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा

ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में हिरासत में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा.

सुशांत को किया गया करोड़ों का पेमेंट? प्रोड्यूसर विजान बोले- हमने नहीं दिए पैसे

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हाथ एक सुराग लगा था, जिसे प्रोड्यूसर दिनेश विजान और उनके प्रोडक्शन हाउस Maddock Films से जोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सुशांत को 17 करोड़ रुपये की रकम दी गयी थी और यह फिल्म 'राब्ता' के लिए थी. अब इस मामले पर दिनेश विजान ने अपना बयान जारी किया है.

अक्षय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे राशिद सिद्दीकी, 500 करोड़ देने से इनकार

एक्टर अक्षय कुमार ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए 500 करोड़ का मानहानि केस ठोक दिया था. उन्हें इस बात का गुस्सा था कि राशिद ने एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में जबरदस्ती उन्हें घसीटने की कोशिश की थी.उस वीडियो से नाराज होकर की अक्षय की टीम की तरफ से ये एक्शन लिया गया था. लेकिन अब यूट्यूबर ने भी अक्षय के मानहानि नोटिस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने अक्षय को एक भी रुपया देने से इनकार कर दिया है.

तोरबाज ट्रेलर: पॉवरफुल अवतार में सामने आए संजय दत्त, रिफ्यूजी कैंप के बच्चों की कर रहे मदद

संजय दत्त की फिल्म तोरबाज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म की कहानी एक्स आर्मी डॉक्टर से क्रिकेट कोच बने इंसान (संजय दत्त) के बारे में है, जो अफगानिस्तानी रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों का भला करना चाहता है लेकिन उसके आगे कई बड़ी चुनौतियां हैं. ऐसे में उसे बच्चों का भविष्य बचाने के लिए और अपने मकसद को पूरा करने के लिए जी जान लगनी पड़ेगी. 

39 की उम्र में शादी, बेबी प्लान‍िंग को लेकर मोना सिंह ने की है ये तैयारी

जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह ने पिछले साल 39 साल की उम्र में शादी की थी. अब शादी को लगभग एक साल होने जा रहा है. इस बीच उन्होंने बेबी प्लान‍िंग को लेकर खुलासा किया है. मोना ने कहा कि वे दोनों बच्चे को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. और अपने बच्चे के लिए उन्होंने इसकी पहले से खास तैयारी कर रखी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें