scorecardresearch
 

Film Wrap: रुबीना ने क्यों लिया था तलाक का फैसला? उर्फी-चाहत में फिर छिड़ी जंग

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए रविवार का दिन उतार चढ़ाव भरा रहा. इस दिन टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दूसरी तरफ उर्फी जावेद और चाहत खन्ना में एक बार फिर जंग छिड़ गई. ये सब और बहुत कुछ जो रविवार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हुआ. बता रहे हैं हम अपने फिल्म रैप में.

X
रुबीना दिलैक, उर्फी जावेद
रुबीना दिलैक, उर्फी जावेद

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए रविवार का दिन उतार चढ़ाव भरा रहा. इस दिन टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दूसरी तरफ उर्फी जावेद और चाहत खन्ना में एक बार फिर जंग छिड़ गई. ये सब और बहुत कुछ जो रविवार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हुआ. बता रहे हैं हम अपने फिल्म रैप में.

महाठग सुकेश संग नाम जुड़ने पर Chahatt Khanna ने किया रिएक्ट, बोलीं- खबरों पर हंसी आ रही

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही के बाद अब टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम भी सामने आया है. कहा जा रहा है कि चाहत खन्ना महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिलने गई थीं. इसके अलावा उससे महंगे तोहफे भी लिये. हांलाकि, इस मामले में अब तक चाहत ने चुप्पी बनाई हुई थी. पर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इन आरोपों को लेकर बात की है. चलिये जानते हैं कि महाठग से लिंकअप की खबरों पर चाहत ने क्या कहा है. 

Prabhas को डेट कर रहीं Kriti Sanon! आदिपुरुष के सेट पर बढ़ीं नजदीकियां, कब करेंगे रिश्ते का खुलासा?

बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. चर्चा है कि कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं. दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें कॉफी विद करण शो के बाद से शुरू हुई हैं.

'इश्कबाज' एक्ट्रेस Nishi Singh Bhadli का निधन, 4 साल से पैरालिसिस से रही थीं जूझ

सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है. निशी पिछले चार सालों से पैरालिसिस का शिकार थीं और बेड रेस्ट पर थीं. 17 सितम्बर की रात उन्हें खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद आज दोपहर 3 बजे उनका निधन हो गया. आजतक से बातचीत में उनके पति संजय सिंह भादली ने बताया कि निशी सिंह की जिंदगी के आखिरी दिन कैसे बीते थे और किस कारण से उनका निधन हुआ.

Jhalak Dikhla Jaa 10: रुबीना दिलैक के लिए कितना मुश्किल था 'तलाक' का फैसला? परफॉर्मेंस के जरिए बयां किया दर्द

डांस रियलिटी शो 'झलक दिकला जा' का नया सीजन शुरू हुआ है. पांच साल बाद इस शो ने टीवी पर वापसी की है. शो में कई दमदार कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं. इसमें रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, गश्मीर महाजन और नीति टेलर समेत कई सेलेब्स ने पार्टीसिपेट किया है. मेकर्स सोशल मीडिया पर लगातार इस शो से जुड़े कई दिलचस्प वीडियोज पोस्ट करते हैं. इस बार रुबीना दिलैक का एक वीडियो शेयर किया गया है. 

दिल छू रही है Farmani Naaz की नई नज्म 'या अली', सुनकर भर आयेंगी आंखें

हर हर शंभू (Har Har Shambhu) गाने वाली फरमानी नाज दिन-ब-दिन कामयाबी की ऊंचाईयों को छूती जा रही हैं. फरमानी लगातार आगे बढ़ने के लिये मेहनत कर रही हैं. अच्छी बात ये है कि वो इसमें कामयाब भी हो रही हैं. आये दिन फरमानी का कोई ना कोई नया गाना या नज्म रिलीज होती रहती है. कुछ दिन पहले उन्होंने चढ़ती जवानी सॉन्ग रिलीज किया था. अभी चढ़ती जवानी का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल ही रहा था कि फरमानी ने एक नई नज्म रिलीज की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें