scorecardresearch
 

Film Wrap: आलिया भट्ट के बच्चे की फेक फोटो वायरल, बिग बॉस से बाहर हुईं अर्चना गौतम?

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के न्यूबॉर्न बेबी की फेक फोटो वायरल हो रही है. आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर सीधे नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने की खबर है. फरमानी नाज ने चुप्पी तोड़ी है. जानें एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में और क्या क्या हुआ.

X
आलिया भट्ट-अर्चना गौतम
आलिया भट्ट-अर्चना गौतम

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के न्यूबॉर्न बेबी की फेक फोटो वायरल हो रही है. आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर सीधे नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने की खबर है. फरमानी नाज ने वीडियो शेयर कर लोगों का सपोर्ट मांगा है. खबर है भोजपुरी स्टार पवन सिंह के हाथ से बड़ी फिल्म निकली है. जानें एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में और क्या क्या हुआ.

आलिया- रणबीर का 8 मंजिला बंगला बनकर तैयार, बेटी संग करेंगे गृहप्रवेश, सबसे खास है ऋष‍ि कपूर का कमरा
 

ऋषि कपूर और नीतू सिंह का कृष्णा राज बंगला बनकर पूरी तरह तैयार हो गया है. पाली हिल स्थित यह बंगला पिछले तीन साल से रेनोवेशन पर था. कहा जा रहा है कि दोनों ही अपनी कपूर प्रिंसेस को लेकर इस घर में जाएंगे. यानी प्रिंसेस का गृहप्रवेश इसी घर में होगा. कपूर परिवार, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कपूर प्रिंसेस के साथ रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा सभी 8 मंजिला इस इमारत में शिफ्ट होंगे. हाईराइज इस बिल्डिंग को खुद रणबीर और आलिया ने तैयार कराया है. कंस्ट्रक्शन के दौरान कई बार दोनों को नीतू कपूर संग इस बिल्डिंग में जाते हुए स्पॉट किया गया है. 


Bigg Boss 16 में बड़ा ट्विस्ट, Archana Gautam को बीच शो से किया गया बाहर? ऐसी है चर्चा
 

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. लेटेस्ट बज की मानें तो शो में अर्चना की शिव ठाकरे से लड़ाई हो गई है. लड़ाई में अर्चना ने अपना आपा खो दिया और फिजिकल वॉयलेंस करने की वजह से बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अर्चना और शिव की रात के समय लड़ाई हुई. लड़ाई में अर्चना शिव के साथ फिजिकल हो गईं और फिर आधी रात को करीब 3 बजे उन्हें शो से निकाल दिया गया है. 

Alia-Ranbir Baby First Photo: अस्पताल के बेड पर न्यूबॉर्न बेबी संग आलिया! सामने आई बच्चे की पहली फोटो? जानें क्या है सच
 

रणबीर और आलिया संग उनकी नन्ही परी भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. इंटरनेट पर आलिया की अस्पताल के बेड से एक बच्चे संग फोटो वायरल हो रही है. आलिया के बगल में बच्चा लेटा हुआ है. आपको बताना जरूरी है कि ये फोटो फेक है. आलिया ने अभी तक ऑफिशियली बच्चे की कोई फोटो शेयर नहीं की है. कई लोगों को तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़ समझ आ गई और वो इस भ्रम जाल में फंसने से बच गए.

पिता-भाई के जुर्म की फरमानी को मिली सजा, बोलीं- कब तक कंधों पर बैठाकर नीचे गिराया जाएगा? 
     
फरमानी नाज ने नया व्लॉग शेयर किया है. वीडियो में सिंगर ने दावा किया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. फरमानी ने लोगों से नफरत के बदले पहले जैसा प्यार मांगा है.फरमानी नाज वीडियो में रोते हुए कह रही हैं- आज फिर समाज ने मुझे इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां गुनाह किसी और का, अपराध किसी का और नाम-फोटो फरमानी का. आखिर कब तक मुझपर ये प्रयोग होते रहेंगे? कब तक मुझे कंधों पर बैठाकर फिर नीचे गिराया जाएगा? आखिर कबतक ऐसा होगा?


दूसरी पत्नी ज्योति संग विवादों में पवन सिंह, डूबने लगा करियर! हाथ से निकली बड़ी फिल्म
 
भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर हेडलाइंस में हैं. वजह बड़ी है. असल में वाइफ ज्योति सिंह संग विवाद पवन सिंह को भारी पड़ गया है. अब पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सी भोजपुरी स्टार के करियर को नुकसान पहुंचाने लगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह, अभय सिन्हा की फिल्म से बाहर हो गये हैं. यही नहीं, पवन सिंह की जगह फिल्म में खेसारी लाल यादव को कास्ट किया गया है. 

Who Is Saba Ibrahim: बीमारियों से घिरी थीं दीपिका कक्कड़ की ननद, कड़ी मेहनत से लिया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन
 
सबा 28 साल की हैं. एक वक्त उनका वजन इस कदर बढ़ गया था कि वो 80 किलो तक जा पहुंची थीं. सबा ने बताया इस वजह से उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है. सबा उस दौरान बेहिसाब खाना खा लेती थीं. यही नहीं खाना खाने के बाद भी वो कई इधर-उधर की चीजें जैसे केला, और जंक फूड जैसी चीजें खा लिया करती थीं. इस वजह से उन्हें PCOS और थायरॉइड जैसी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा था. उनका वजन बढ़ता चला गया, उनके पीरियड्स में भी दिक्क्तें हुईं. सबा के चेहरे पर भी दाने हो गए थे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें