scorecardresearch
 

Film Wrap: मल्लिका को हीरो ने आधी रात बुलाया, आमिर की फिल्म बायकॉट करने की मांग

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री के राज पर से पर्दा उठाया है तो वहीं आमिर खान की मच-अवेटेड फिल्म पर ग्रहण लगता दिख रहा है. फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है.

X
आमिर खान, मल्लिका शेरावत आमिर खान, मल्लिका शेरावत

फिल्म इंडस्ट्री में मंगलवार का दिन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. मल्लिका शेरावत ने ग्लैमर की दुनिया के कई डार्क सीक्रेट्स रिवील किए. वहीं ट्विटर पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग उठ रही हैं. फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. 

क्यों कहते हैं ब्रा को छिपाकर रखो? Sexism फेस करने पर बोलीं Alia Bhatt
 ब्यूटीफुल एंड स्टनिंग आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपनी बात को खुलकर लोगों के सामने रखती हैं. आलिया ने अब सेक्सिजम पर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में उन्होंने भी सेक्सिजम फेस किया है. आलिया ने ये भी बताया कि रैंडम Sexist कमेंट्स सुनकर वो कितनी ज्यादा अपसेट और परेशान हो जाती थीं. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद पंजाबी गीतकार जानी को मिली धमकी, CM भगवंत मान से मांगी सुरक्षा
सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई पंजाबी स‍िंगर्स आर्ट‍िस्ट की सुरक्षा को लेकर मांग कर रहे हैं. मीका सिंह ने भी इस बारे में बीते दिनों बयान दिया था, उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी. अब   पंजाब के फेमस गीतकार और सिंगर की जान को खतरा बताया जा रहा है.  सिंगर ने पंजाब के डीजीपी और मुख्यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी लिखकर सुरक्षा की मांग की है. जानी ने गैंगस्टरों से अपनी जान को खतरा बताया है. 

#BoycottLaalSinghChaddha हो रहा ट्रेंड, लेकिन ये 5 वजहें आमिर की फिल्म को बना सकती हैं सुपरहिट
लाल सिंह चड्ढा सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है, बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है. जरा सोचिए... लाल सिंह चड्ढा पर मंडरा रहे खतरे और निगेटिव माहौल से आमिर खान कितने परेशान होंगे. परेशान होने वाली बात भी है, क्योंकि टीम ने बहुत मेहनत और दिल से ये फिल्म को बनाई है. 

'मेरे घर आओ', 'हीरो रात के 3 बजे भी बुलाए तो जाना पड़ेगा, कंप्रोमाइज नहीं किया तो...', मल्लिका शेरावत ने खोले इंडस्ट्री के राज
बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मल्लिका शेरावत का हर अंदाज खास है. फिल्मों में इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका शेरावत रियल लाइफ में दबंग एटीट्यूड रखती हैं. बीते कुछ दिनों से मल्लिका अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लगातार इंडस्ट्री के काले-चिट्ठे दुनिया के सामने खोल रही हैं. अब एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 
 

रक्षा बंधन रिलीज से पहले निशाने पर अक्षय कुमार, राइटर कनिका, क्या है वजह?
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बवाल खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और मूवी को ट्रोल किया जाने लगा है. 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज हो रही अक्षय कुमार की मूवी पर भी संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. तभी तो फिल्म रक्षा बंधन की राइटर कनिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट्स वायरल किए जा रहे हैं. इसे लेकर कनिका को ट्रोल भी किया जा रहा है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें