scorecardresearch
 

Film Wrap: पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, इस दिवाली रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत बुधवार के दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में क्या रहा खास. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी.

पत्नी संग संजय दत्त पत्नी संग संजय दत्त

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत बुधवार के दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में क्या रहा खास.  बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म  9 नवंबर को रिलीज होगी.

कैंसर ट्रीटमेंट के लिए दुबई रवाना हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता भी साथ

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए हैं. संजय दत्त को बीते दिनों कैंसर डायग्नोस हुआ था जिसके बाद वह ट्रीटमेंट के लिए दुबई जा रहे हैं. मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की खबर संजय दत्त के फैन्स को दी है.

क्या बच्चन परिवार की बढ़ेगी सिक्योरिटी? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

सपा सांसद जया बच्चन ने हाल ही में बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने उसी थाली में छेद किया है जिसमे खाया है. जया ने इस बयान के साथ ये भी कहा था कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.  

इस दिवाली होगी लक्ष्मी ही लक्ष्मी, 9 नवंबर को रिलीज हो रही अक्षय की फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब शुरुआत से ही खबरों में हैं. फिल्म पहले तो थिएटर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन थिएटर बंद होने के चलते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया. अब फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. 

कैसे शहनाज ने 6 महीने में कम किया 12 किलो वजन? खोला सीक्रेट

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शहनाज ने 6 महीने से भी कम समय में 12 किलो वजन कम कर लिया है. उनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है कि बिग बॉस 13 से निकलर शहनाज ने अपने लुक्स पर बहुत काम किया है. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर KBC सेट कीं भव्य तस्वीरें, 14 घंटे तक कर रहे काम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. कौन बनेगा करोड़पति का मंच एक बार फिर से सज चुका है. अमिताभ शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही दर्शकों को एक बार फिर से अपना पसंदीदा शो देखने को मिलेगा. अमिताभ ने बुधवार को शो के सेट से अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि वह 12 घंटे तक काम कर रहे हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मामलाः संसद में आर-पार, कंगना का जया-करण जौहर पर वार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई ड्रग्स कनेक्शन की जांच की आंच बढ़ती जा रही है. इस मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो अपना काम कर रही है तो दूसरी ओर लगातार बयानबाजी भी तेज हो गई है. सोमवार से शुरू हुए संसद सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मसले पर बवाल हो गया. पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया, उसके बाद फिर मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने उन्हें ही घेर लिया. इस पूरे विवाद के बाद जया बच्चन के समर्थन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी आ गई हैं. 


कंगना पैदा भी नहीं हुई थीं तब जया बच्चन ने किया था कई हिट फिल्मों में काम: उर्मिला

संसद में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन के ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साधा था. इसके बाद जया बच्चन ने कहा था कि बॉलीवुड, जो एक ऐसी इंडस्ट्री है जिससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता है, उसे टारगेट किया जा रहा है और उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि इंडस्ट्री के कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जया के इन बयानों पर रवि किशन ने भी कमेंट किया था लेकिन कंगना रनौत अपने तीखी प्रतिक्रियाओं के चलते सुर्खियों में आ गई थीं. अब कंगना के बयानों को लेकर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपनी राय रखी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें