scorecardresearch
 

Film Wrap: दिशा पाटनी हुईं ट्रोल, 3 बार होते-होते टली सुष्मिता सेन की शादी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. दिशा ब्लैक कलर की लॉन्ग फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं थी.

X
दिशा पाटनी दिशा पाटनी

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. दिशा ब्लैक कलर की लॉन्ग फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं थी. वहीं, बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन सिंगल मदर हैं. सुष्मिता ने रेने और अलीषा को गोद लिया है. ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने शादी, बच्चे और रिलेशनशिप्स पर बात की. 

'तनु वेड्स मनु 3' बनी तो माधवन नहीं करेंगे काम, वजह सुनकर होगी हैरानी
'तनु वेड्स मनु' फ्रैंचाइजी सिनेमा के फैन्स के लिए किसी कल्ट की तरह है. कंगना और माधवन ही नहीं, फिल्म के बाकी एक्टर्स और उनके किरदार भी दर्शको के बीच जबरदस्त पॉपुलर हैं. 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' 2015 में रिलीज हुई थी और इसने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी किया था. मगर 'तनु वेड्स मनु 3' का इन्तजार लंबा होता चला जा रहा है. अब माधवन ने बताया है कि तीसरे इन्सटॉलमेंट को लेकर उनमें कितनी दिलचस्पी है. 

'उतर गए कपड़े!', गूगल पर Nia Sharma का नाम सर्च करने पर आती है ये अपडेट 
निया शर्मा कहती हैं कि वह यह सब डिजर्व नहीं करतीं. पिछले कुछ सालों में निया शर्मा के बारे में काफी चीजें लिखी गई हैं. निया ने उस हर बात पर रिएक्ट किया जो उनके बारे में खराब, गलत और बेतुकी लिखी गई. झूठ लिखी गई.

दिशा पाटनी के चेहरे को क्या हुआ? यूजर्स बोले- प्लास्टिक सर्जरी की दुकान
Ek Villain Returns Trailer Launch: 8 साल के लंबे इंतजार के बाद पर्दे पर एक विलेन रिटर्न्स की कहानी देखने को मिलने वाली है. जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी दमदार रोल में दिख रहे हैं.  

सुष्मिता सेन ने लड़ी 10 साल लंबी कानूनी लड़ाई, तब दूसरी बेटी को घर लाईं
सुष्मिता सेन ने बताया है कि दोनों बेटियों को गोद लेने में उन्होंने कितना संघर्ष किया. बड़ी बेटी रेने को गोद लेते समय तो सुष्मिता की मां ही उनसे नाराज हो गई थीं. कोर्ट में सुष्मिता के पिता की बात पर जज ने राजी होकर इजाजत दी थी. लेकिन अलीसा को गोद लेने के लिए तो सुष्मिता को 10 साल इंतजार करना पड़ा और कानून बदलवाना पड़ा. 

अक्षय की '40 दिन में फिल्म खत्म' वाली बात पर बोले माधवन, अक्षय भी नहीं बैठे चुप
अक्षय कुमार ने कुछ महीने पहले कहा था कि वो एक फिल्म पर 40-45 दिन से ज्यादा काम नहीं करना चाहते. 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने के बाद उनके इस बयान को तो लोगों ने निशाना बनाना शुरू कर ही दिया, साथ ही एक्टर आर माधवन ने भी इसपर तंज कर डाला. माधवन ने RRR जैसी फिल्मों का नाम लेते हुए कहा कि अच्छी फिल्मों में टाइम लगता है. अब अक्षय ने माधवन की बात का मजेदार जवाब दिया है. 

Kapil Sharma संग काम करने के लिए 'बुआजी' Upasana Singh ने रखी शर्त, बताया क्यों छोड़ा था शो?
कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की बुआजी तो आपको याद ही होंगी. शो में उपासना सिंह ने कपिल की बुआजी का रोल प्ले किया था. इस रोल में उपासना को काफी पसंद भी किया गया था लेकिन एक वक्त बाद एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया था. क्या थी इसकी वजह चलिए जानते हैं.

46 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं Sushmita Sen, क्या बच्चों की वजह से नहीं की अब तक शादी?
बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन सिंगल मदर हैं. सुष्मिता ने रेने और अलीषा को गोद लिया है. ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने शादी, बच्चे और रिलेशनशिप्स पर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि शादी ना होने की वजह कभी भी उनके बच्चे नहीं रहे. तो फिर किस वजह से अभी तक कुंवारी हैं सुष्मिता?

कहां हैं Hina फिल्म की एक्ट्रेस? अदनान सामी, जावेद जाफरी से हुई शादी फिर तलाक
बॉलीवुड में हर दिन, हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं. इनमें से कई फिल्में होती हैं जिन्हें लोग भूल जाते हैं. वहीं कई ऐसी हैं जिन्हें चाहकर भी कभी नहीं भूलाया जा सकता है. हिंदी मूवीज की भीड़ में हिना फिल्म ने भी लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें