scorecardresearch
 

Film Wrap: पत्नी ने कहा राहुल को मरने के लिए छोड़ दिया गया, अमित कुमार ने खोला Indian Idol का सच

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

राहुल वोहरा राहुल वोहरा

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. एक्टर राहुल वोहरा ने 9 मई 2021 को अलविदा कह दिया था. मालूम हो वो कोरोना की चपेट में आ गए थे और अपना इलाज करवा रहे थे. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में हाल ही के एपिसोड में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इस एपिसोड में अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे. जजेज और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के 100 गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन जनता इस एपिसोड को हजम न कर सकी. कुछ यूजर्स ने शो के जजेज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

राहुल को मरने के लिए छोड़ दिया, सब सोते रहे वो मर गया, बोलीं एक्टर की पत्नी

एक्टर राहुल वोहरा ने 9 मई 2021 को अलविदा कह दिया था. मालूम हो वो कोरोना की चपेट में आ गए थे और अपना इलाज करवा रहे थे. उनके निधन की जानकारी थिएटर  डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने फेसबुक पोस्ट से दी थी. 

शहनाज बनीं प्रोड्यूसर तो सिद्धार्थ बोले- क्या बात है बॉस, काम के लिए याद करना

कपल की बॉन्डिंग शानदार है और दोनों की दोस्ती भी जारी है. सोशल मीडिया के जरिए ऐसे ढेर सारे क्यूट एग्जाम्पल सामने आते रहते हैं जिसमें कपल एक-दूसरे की कभी तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी खिंचाई करते पाए जाते हैं. हाल ही में शहनाज गिल प्रोड्यूसर बन गई हैं. इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने भी उन्हें फनी अंदाज में विश किया है.  

कौन है सबीना खान? जिसके इशारों पर थिरकते हैं खुद सलमान खान

सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के गानों ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. हर गाने में सलमान का डांस उनके फैंस को खूब भा रहा है. पर इस जादू के पीछे असल में किसी और का हाथ है. आज हम बात करेंगे कोर‍ियोग्राफर सबीना खान की, जिनके डांस‍िंग टैलेंट की गवाह अब पूरी दुनिया है.  

अमित कुमार ने खोला Indian Idol का सच, कंटेस्टेंट की तारीफ करने के मिले पैसे! 

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में हाल ही के एपिसोड में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इस एपिसोड में अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे. जजेज और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के 100 गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन जनता इस एपिसोड को हजम न कर सकी. कुछ यूजर्स ने शो के जजेज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Monalisa Viral Photos: मोनालिसा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही तस्वीरें

भोजपुरी और टीवी की मशहूर एक्ट्रेल मोनालिसा (Monalisa) एक बार फिर चर्चाओं में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं. उनकी इन फोटोज शेयर की हैं. उनकी इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें