scorecardresearch
 

Film Wrap: भूमि पेडनेकर ने मांगी फैंस से मदद, आमिर संग डेब्यू करेंगे नागार्जुन के बेटे

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत सोमवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्हें अपनी मौसी के लिए वेंटिलेटर की जरूरत है. उन्होंने ट्वीट किया, ''यह दिन और भी मुश्किल होता जा रहा है. हाल ही में रिपोर्ट्स आईं थी कि आमिर खान ने लद्दाख में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग शुरू कर दी है. यह फैंस के लिए जितनी बड़ी खबर है उससे भी सरप्राइज‍िंग फिल्म में साउथ एक्टर नागा चैतन्य का होना है.

भूमि पेडनेकर की मौसी को वेंटिलेटर की जरूरत, ट्विटर पर मांगी मदद

भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्हें अपनी मौसी के लिए वेंटिलेटर की जरूरत है. उन्होंने ट्वीट किया, ''यह दिन और भी मुश्किल होता जा रहा है. मुझे अपनी मौसी के लिए दिल्ली एनसीआर में वेंटीलेटर की जरूरत है.

आमिर खान संग बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं नागार्जुन के बेटे? साउथ फिल्मों के हैं सुपरस्टार

हाल ही में रिपोर्ट्स आईं थी कि आमिर खान ने लद्दाख में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट‍िंग शुरू कर दी है. यह फैंस के लिए जितनी बड़ी खबर है उससे भी सरप्राइज‍िंग फिल्म में साउथ एक्टर नागा चैतन्य का होना है. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा चैतन्य लद्दाख में आमिर खान की फिल्म क्रू को ज्वॉइन करेंगे.

कोविड में मां-बाप को खो चुके बच्चों के सपोर्ट में आईं करीना, शेयर की हेल्पलाइन

सोमवार को करीना कपूर खान ने चाइल्ड रेस्क्यू हेल्पलाइन की डिटेल्स को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. अपने पोस्ट के जरिए करीना ने फैंस और यूजर्स ने उन बच्चों की मदद करने की गुहार लगाई जिन्होंने महामारी में अपने माता-पिता को खो दिया है. Akancha फउंडेशन की डिटेल्स शेयर करते हुए करीना ने अपनी पोस्ट शेयर की है.

रणवीर की 83 बनाने के बाद दिवालिया हो गए कबीर खान? पत्नी ने दिया ये जवाब

कुछ स्टार्स ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. कुछ स्टार्स को इससे काफी फर्क पड़ता है और वे इमोशनली लो फील करने लग जाते हैं. वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो पलट कर करारा जवाब देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर ने भी किया.

क्वारनटीन में रुबीना दिलैक, पति अभिनव शुक्ला, बोले-'उसके बिना अधूरी है जिंदगी'

बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला रुबीना को काफी याद कर रहे हैं. यह बात सभी को मालूम है कि रुबीना हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद से वे मैं होम क्वारनटीन में हैं और अपने होम टाउन शिमला में रह रही हैं. अब अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें