scorecardresearch
 

विरोध से बेपरवाह फरमानी नाज ने जन्माष्टमी पर गाया कृष्ण भजन

सिंगर फरमानी नाज का नया गाना रिलीज हुआ है. फरमानी के इस ब्रैंड न्यू जन्माष्टमी भजन का नाम है दीवानी दीवानी. फरमानी का ये खूबसूरत भजन सुनने के बाद फैंस का दिन बन गया है. उन्होंने फरमानी नाज की आवाज की तारीफ की है. 17 घंटे में फरमानी नाज के इस भजन को 138k व्यूज मिल चुके हैं.

X
फरमानी नाज
फरमानी नाज

देशभर में जन्माष्टमी की धूम है. ऐसे में अगर कोई नया कृष्ण भजन सुनने को मिल जाए तो बात ही क्या होगी. फैंस के मन की बात आपकी चहेती सिंगर फरमानी नाज ने पढ़ ली. इसलिए जन्माष्टमी के मौके पर फरमानी नाज ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. ये गाना कृष्ण भजन है, जिसे फरमानी की आवाज में सुनना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है.

जन्माष्टमी पर फरमानी का भजन सुना क्या?

फरमानी के इस ब्रैंड न्यू जन्माष्टमी भजन का नाम है दीवानी दीवानी. फरमानी की आवाज में ये गाना सुकून देता है. गाने  के लिरिक्स राज हिंडसन और अनुज  मुलहेड़ा ने लिखे हैं. फरमानी का ये खूबसूरत भजन सुनने के बाद फैंस का दिन बन गया है. उन्होंने फरमानी की आवाज की तारीफ की है. लोगों ने फरमानी पर गर्व जताया है. एक यूजर ने लिखा- बहुत ही सुंदर गाया आपने. फरमानी के जन्माष्टमी भजन को जिसने भी सुना है वो उनका दीवाना हो गया है. 17 घंटे में फरमानी के इस भजन को 138k व्यूज मिल चुके हैं. व्यूज अभी यही रुके नहीं हैं बढ़ते ही जा रहे हैं.

फैंस को पसंद आया फरमानी का भजन

कुछ दिनों पहले भी फरमानी नाज का कृष्ण भजन रिलीज हुआ था.सॉन्ग हर हर शंभू की अपार सफलता के बाद फरमानी नाज ने कृष्ण भजन रिलीज किया था. गाने में फरमानी कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आई थीं. फरमानी नाज के गाने का नाम हरे हरे कृष्णा था. फरमानी का ये गाना भी सुपर डुपर हिट हुआ. फरमानी नाज के गाने को लोगों की जबरदस्त वाहवाही मिली. उनके गानों को मिलियंस में व्यूज मिलते हैं.

सुनें गाना...

फरमानी को नहीं किसी का डर

फरमानी नाज को एक वक्त कोई नहीं पहचानता था. मगर अब फरमानी बड़ा नाम बन चुकी हैं. फरमानी के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. फरमानी नाज के भजन गाने पर बवाल भी छिड़ता है. मगर फरमानी इन सभी चीजों से नहीं डरती हैं. वे बेखौफ होकर अपने गाने के पैशन को जी रही हैं. फरमानी सभी के लिए इंस्पिरेशनल हैं. फरमानी के मुताबिक, संगीत का कोई धर्म और भाषा नहीं होती है. फरमानी को अगर लोगों की ट्रोलिंग मिली तो प्यार भी कम नहीं मिला है. हर हर शंभू गाने पर जब विवाद छिड़ा था तब उन्हें सपोर्ट करने वालों की कमी नहीं थी.

क्यों विवादों में आई थीं फरमानी?

फरमानी नाज ने सावन के महीने में हर हर शंभू गाया था. फरमानी की आवाज में ये शिव भजन हिट हुआ, मगर फरमानी नाज का शिव भजन गाना कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों को रास नहीं आया था. उन्होंने फरमानी को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फरमानी के शि‍व भजन गाने को गुनाह और शरीयत के खिलाफ बताया. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर भी फरमानी के खिलाफ नफरत फैलाई. पर फरमानी अपने नेक इरादों से टस से मस नहीं हुईं. वे बैकफुट पर नहीं आईं. उल्टा फरमानी नाज ने हर हर शंभू के बाद अपने नए गाने रिलीज किए. जिसमें उन्होंने कृष्ण भजन और देशभक्ति गीत गाए थे.

फरमानी नाज के बारे में तो आपने सब जान लिया. उनके हिट गाने भी सुन लिए. जरूर बताएं सिंगर का लेटेस्ट भजन आपको कैसा लगा?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें