scorecardresearch
 

Farmani Naaz new song: 'हर हर शंभू' के बाद कृष्ण भक्ति में डूबीं फरमानी नाज, वीडियो वायरल

इस दफा फरमानी नाज ने 'हर हर कृष्णा' भजन गाया है. भजन रिलीज हुए अभी सिर्फ एक दिन हुआ है और वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस का प्यार देख कर लगता है कि फरमानी यहीं रुकने वाली नहीं हैं.

X
फरमानी नाज
फरमानी नाज

Farmani Naaz new song:  'हर हर शंभू' गाकर सुर्खियों में आने वाली फरमानी नाज का नया भजन रिलीज हो चुका है. शिव भजन के बाद अब फरमानी कृष्ण भक्ति में डूबी दिख रही हैं. फरमानी का नया भजन 'हर हर कृष्णा' रिलीज होते ही छा चुका है. एक दिन में ही इस गाने को फैंस का बेइंतिहा प्यार मिल गया है. फिर सोचिये कि आगे क्या कमाल होने वाला है. 

फरमानी नाज का नया भजन
सावन के महीने में हर तरफ फरमानी नाज के शिव भजन 'हर हर शंभू' की धूम है. जिधर देखो उधर 'हर हर शंभू' गाना बज रहा है. पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंतियों को फरमानी नाज का ये भजन बिल्कुल पसंद नहीं आया. इसके बाद उन्हें धमकियां मिलना शुरू हो गईं. तमाम धमकियों के बावजूद फरमानी नाज किसी से डरी नहीं. देखिये अब वो कृष्ण भक्ति में रंगी नजर आ रही हैं. 

इस दफा फरमानी नाज ने 'हर हर कृष्णा' भजन गाया है. भजन रिलीज हुए अभी सिर्फ एक दिन हुआ है और वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस का प्यार देख कर लगता है कि फरमानी यहीं रुकने वाली नहीं हैं. वो आगे भी इसी तरह भजन गाकर अपने मन को सुकून देती रहेंगी. फरमानी नाज का कहना है कि वो धमकियों से डरने वाली नहीं हैं. वो पहले से जैसे गाने गाती आई हैं. वैसे ही गाती रहेंगी. 

बिग बॉस 16 में आयेंगी नजर!
शिव और कृष्ण भजन गाकर सबको अपना फैन बनाने वाली फरमानी नाज सलमान खान के शो में एंट्री ले सकती हैं. ऐसी चर्चा है कि फरमानी नाज को बिग बॉस का ऑफर दिया गया है. अब फरमानी रियलिटी शो के ऑफर को एक्सेप्ट करती हैं या नहीं. ये देखने वाली बात होगी. पर अगर वो रियलिटी शो करने के लिये राजी होती हैं, तो उन्हें बिग बॉस हाउस में देखना मजेदार होने वाला है. 

आपने फरमानी का नया भजन सुना या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें