scorecardresearch
 

Farmani Naaz के भाई ने की डकैती, जांच के लिए घर पहुंची पुलिस, तालाब से मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया

सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को मेरठ की सरधना पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तार किया है. अब पुलिसा को चोरी किया हुआ सरिया फरमानी के घर के बाहर ही मिला है, जो फरमानी के भाई, पिता और जीजा पर लगे डकैती के आरोपों की पुष्टि कर रहा है.  

X
फरमानी नाज
फरमानी नाज

सिंगिंग सेंसेशन फरमानी नाज इन दिनों अपने पिता और भाई की हरकत की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. फरमानी के भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डकैती के मामले में फरमानी के पिता और जीजा का नाम भी शामिल है. अब फरमानी के घर के बाहर से ही चोरी का सामान बरामद हुआ है, जिससे फरमानी का परिवार सवालों के घेरे में है. 

फरमानी के घर के बाहर मिला लूटपात का सामान

नई जानकारी के मुताबिक, फरमानी नाज के घर के बाहर एक तालाब है. इस तालाब से मेरठ पुलिस ने लूटा गया लगभग 2 कुंटल सरिया बरामद किया है. चोरी किया हुआ सरिया फरमानी के घर के बाहर ही मिला है, जो फरमानी के भाई, पिता और जीजा पर लगे डकैती के आरोपों की पुष्टि कर रहा है.  

सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को मेरठ की सरधना पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तार किया है, जबकि फरमानी के पिता और जीजा अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है और उनको पकड़ने के लिए दबिश भी जारी है. वहीं मेरठ की सरधना पुलिस ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर जाकर फरमानी नाज के घर के बाहर बने तालाब से लूटा गया लगभग दो कुंटल सरिया भी बरामद किया है.

 

फरार हैं फरमानी के पिता और जीजा

दरअसल, मेरठ के हर्रा कस्बे के गांव में पानी की सरकारी टंकी बननी थी, जिसके बाद टंकी का निर्माण शुरू किया गया था. लेकिन इसी बीच वहां से 10 अक्टूबर की रात को आठ बदमाशों ने दो गार्ड्स को बंधक बनाकर सरिया और अन्य सामान गाड़ी में भरकर लूट लिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश शुरू कर दी है.

मेरठ पुलिस ने सोमवार को खिर्व चौराहे से 8 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक सोशल मीडिया गायक फरमानी नाज का सगा भाई अरमान है. पुलिस ने बताया कि फरमानी नाज के पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी वारदात में शामिल हैं. 

पुलिस ने पकड़े गए आठों आरोपियों के पास से लूटा हुआ 200 किलों सरिया भी बरामद किया था और इसी कड़ी मे मंगलवार को मेरठ की सरधना पुलिस मुजफ्फरनगर में फरमानी नाज के घर पहुंची. बताया जा रहा है कि फरमानी के घर के पास ही एक तालाब में लूटा गया सरिया छिपाया गया था, जिसमें से लगभग दो कुंटल सरिया पुलिस ने वहां से बरामद किया है. फरमानी नाज के पिता और जीजा की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें