scorecardresearch
 

पिता-भाई के जुर्म की फरमानी को मिली सजा, बोलीं- कब तक कंधों पर बैठाकर नीचे गिराया जाएगा? 

फरमानी नाज ने नया व्लॉग शेयर किया है. लोगों की बातों से फरमानी काफी आहत हैं. सिंगर ने दावा किया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. फरमानी नाज ने पूछा- कब तक मुझे कंधों पर बैठाकर फिर नीचे गिराया जाएगा? आखिर कब तक ऐसा होगा? उन्होंने कहा वो कानून और सही के साथ हैं.

X
फरमानी नाज
फरमानी नाज

यूट्यूब सेंसेशन फरमानी नाज अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही थीं. बैक टू बैक उनके गाने हिट हो रहे थे. मगर इसी बीच ऐसी घटना हुई कि लोगों की वाहवाही लूटने वाली फरमानी नाज ट्रोल होने लगीं. फरमानी के परिवार को लुटेरा और चोर कहा जाने लगा. पिता और भाई की करतूत की वजह से सोशल मीडिया पर फरमानी को आलोचना झेलनी पड़ रही है. मामला गरमाता देख फरमानी ने चुप्पी तोड़ते हुए पूरी कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है.

फरमानी का छलका दर्द
फरमानी नाज ने नया व्लॉग शेयर किया है. जहां फरमानी नाज इमोशनल होती दिखीं. लोगों की बातों से फरमानी काफी आहत हैं. वीडियो में सिंगर ने दावा किया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. फरमानी ने लोगों से नफरत के बदले पहले जैसा प्यार मांगा है.

फरमानी नाज अपने बेटे के साथ

फैंस से फरमानी ने मांगा सपोर्ट
फरमानी नाज वीडियो में रोते हुए कह रही हैं- ''मैं फरमानी नाज, वही फरमानी नाज जिसको हर बार बिना गुनाह के सजा मिलती रही. कभी 'हर हर शंभू' गाने के बाद मुझे मेरे ही समाज के कुछ लोगों ने धुतकारा. लेकिन फिर भी इस दुनिया ने मुझे बेटी की तरह प्यार दिया और सपोर्ट किया. मुझमें एक उम्मीद जागी कि मैं कुछ अच्छा करूं. लोगों को और अच्छे से अच्छे गीत दूं. आज फिर समाज ने मुझे इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां गुनाह किसी और का, अपराध किसी का और नाम-फोटो फरमानी का. आखिर कब तक मुझपर ये प्रयोग होते रहेंगे? कब तक मुझे कंधों पर बैठाकर फिर नीचे गिराया जाएगा? आखिर कबतक ऐसा होगा?''

''कोई मेरा अपना हो या पराया, मैं किसी के साथ नहीं हूं. मैं सिर्फ कानून के साथ हूं, अच्छे के साथ हूं. जो मेरे  साथ गलत करता है मैं उससे दूर हो जाती हूं. मेरा एक छोटा सा बच्चा है, मैं जो करती हूं बस इसके लिए करती हूं. अगर इसमें भी लोगों को दिक्कत है कि फरमानी खुली हवा में सांस ले रही है. तो मैं ये सांसें थाम दूंगी बिल्कुल ही. मैं अपने बच्चे के साथ जीवन गुजार रही थी. क्योंकि आप लोगों ने मुझे सपोर्ट दिया, सम्मान दिया तो मुझमें उम्मीद जागी थी कि मैं कुछ बनूं. लेकिन मुझे क्या पता था इतना संघर्ष करना पड़ेगा. इतनी मुसीबतें झेलनी पड़ेगी. ये सब देखना पड़ेगा कि गुनाह कोई और करे, सजा फरमानी को मिले, उसे बदनाम किया जाएगा.''

क्या है पूरा मामला?

फरमानी नाज के भाई अरमान को डकैती के आरोप में पुलिस ने धर दबोचा है. वे सलाखों के पीछे है. भाई ही नहीं सिंगर के पिता आरिफ और जीजा इरशाद पर भी डकैती का आरोप है, वे दोनों अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. सभी पर मेरठ के हर्रा कस्बे के गांव में पानी की सरकारी टंकी से सरिया और अन्य सामान लूटने का आरोप है. जानकारी मिली है पुलिस ने फरमानी के घर के बाहर बने तालाब से 2 कुंटल सरिया बरामद कर लिया है.

फरमानी नाज का लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स उनके सपोर्ट में दिखे. लोगों ने फरमानी नाज को आश्वासन दिया और उनसे हिम्मत बनाए रखने की अपील की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें