scorecardresearch
 

Farmani Naaz के 1 करोड़ के स्टूडियो में कैसे होती है गानों की रिकॉर्डिंग? आलीशान घर देख रह जाएंगे हैरान

फरमानी नाज का 1 करोड़ में बना स्टूडियो उनके दिल के काफी करीब है. फरमानी अपने ज्यादातर वीडियोज अपने स्टूडियो से ही शेयर करती हैं. यूट्यूब पर आप फरमानी के स्टूडियो के कई इनसाइड वीडियोज तो पहले ही देख चुके होंगे. लेकिन आज आप यहां देख सकते हैं कि उनके स्टूडियो में किस तरह काम होता है.

X
फरमानी नाज और वंशिका
फरमानी नाज और वंशिका

Farmani Naaz 1 Crore Studio and Home Tour:  फरमानी नाज उन शख्सियतों में से एक हैं, जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. फरमानी आज फैंस के दिलों की जान बन चुकी हैं. फरमानी के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फरमानी की कामयाबी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने 1 करोड़ रुपये में अपना स्टूडियो तैयार किया है. आइए जानते हैं फरमानी के स्टूडियो में कैसे गानों की रिकॉर्डिंग का काम होता है?

फरमानी के लिए खास है उनका स्टूडियो

फरमानी नाज का 1 करोड़ में बना स्टूडियो उनके दिल के काफी करीब है. फरमानी अपने ज्यादातर वीडियोज अपने स्टूडियो से ही शेयर करती हैं. यूट्यूब पर आप फरमानी के स्टूडियो के कई इनसाइड वीडियोज तो पहले ही देख चुके होंगे. लेकिन आज हम आपको ये बताएंगे कि फरमानी के 1 करोड़ के स्टूडियो में सारा काम कैसे होता है. 

फरमानी नाज ने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. फरमानी के साथ ज्यादातर वीडियोज में दिखने वाली वंशिका ने उनके स्टूडियो के साथ फरमानी के घर का भी टूर कराया है. फैंस फरमानी का आलीशान घर देखकर हैरान हो रहे हैं. 

 

फरमानी नाज वंशिका को अपना स्टूडियो दिखाती हैं. वे कहती हैं 'हर हर शंभू', 'हरे राधे कृष्णा' सब इसमें ही करते हैं. वीडियो में फरमानी के स्टूडियो की एक-एक चीज के बारे में बताया गया है. फरमानी नाज के नए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके स्टूडियो में किस तरह गानों की रिकॉर्ड होती है और फिर उनपर म्यूजिक का काम कैसे होता है. 

 

फरमानी का स्टूडियो तो आपने पहले ही देख लिया था, लेकिन अब अपने नए वीडियो में उन्होंने अपने घर की झलक भी फैंस को दिखा दी है. फरमानी का घर भी उनके स्टूडियो की तरह बेहद आलीशान है. घर में कई कमरे हैं. हर तरह की सुविधा भी मौजूद है. फरमानी का घर और स्टूडियो देखकर कहना पड़ेगा कि उन्होंने वाकई में कड़ी मेहनत करके अपनी जिंदगी को बदला है. आज फरमानी सिंगिंग की दुनिया में एक स्टार बन चुकी हैं. 

फरमानी के स्टूडियो का नाम नाज स्टूडियो है. फरमानी के स्टूडियो में मंदिर भी रखा है. फरमानी नाज के इस व्लॉग को लोगों ने बहुत पसंद किया है. फरमानी नाज का स्टूडियो और उनका घर आपको कैसा लगा बताइएगा जरूर. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें