scorecardresearch
 

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर किया बड़ा दावा, VIDEO वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने दावा किया है कि यूपी सीएम योगी सिर्फ 2022 में ही नहीं, बल्कि 2027 के चुनाव में भी जीत दर्ज करेंगे.

X
Dinesh Lal Yadav Nirahua and CM Yogi Adityanath Dinesh Lal Yadav Nirahua and CM Yogi Adityanath
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिनेश लाल 'निरहुआ' ने शेयर किया वीडियो
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का समर्थन

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी जहां 2022 में जीत का दावा कर रही है तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी को फिर से बंपर जीत मिलने का अनुमान है. इस बीच, लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर और यूपी के आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए कहा है कि सिर्फ 2022 में ही नहीं, बल्कि 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जीत मिलेगी.

दिनेश लाल 'निरहुआ' का सीएम योगी आदित्यनाथ के सपोर्ट में बनाए गए गाने को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है. उन्होंने गाने का कैप्शन दिया, ''22 में भी योगी, 27 में भी योगी जी.'' साथ ही, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ समेत कई बीजेपी नेताओं को टैग किया है. निरहुआ का यह वीडियो वायरल हो गया है.

क्या हैं निरहुआ के गाने के बोल?

दिनेश लाल 'निरहुआ' के गाने में सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की गई है. गाने में निरहुआ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ''गद्दारों के सीने में चोट करेंगे, जो राष्ट्रवादी हैं, वे योगी जी को ही सपोर्ट करेंगे. पहले भी किया था और आने वाले समय में भी कमल के निशान पर वोट करेंगे. यूपी के बच्चा-बच्चा के फरमाइश में योगी जी. अइएं 22 में योगीजी, 27 में योगी जी. एक हाथ से माला जपते हैं तो दूसरे हाथ में भाला भी रखते हैं. मथुरा पुकारे, योगी-योगी, गांव-गांव और शहर-शहर में योगी-योगी.''

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल 'निरहुआ' यूपी के आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि, तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. अखिलेश यादव को 60 फीसदी से अधिक मत हासिल हुए थे, जबकि दिनेश लाल यादव को 35 फीसदी वोट्स मिले थे. बीजेपी नेता निरहुआ पर सपा समेत विपक्षी दलों की ओर निशाने पर भी लिया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें