scorecardresearch
 

Baba Bhangra Paunde Trailer: अमीर बनने का सपना, गोद लिए 'पि‍ता', कराया बीमा, लेकिन फंस गया पेंच

अगर आप एक फ्रेश और अच्छी स्टोरी लाइन की फिल्म खोज रहे हैं तो आपको 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' का ट्रेलर जरूर देखना चाहिए. ट्रेलर में आपको एक मजेदार कंटेंट का तड़का देखने को मिलेगा. कैसे दिलजीत अमीर की बनने की ख्वाहिश रखते हैं. इसके लिए वो अंडरगार्मेंट्स बेचने का आइडिया भी प्रपोज करते हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं.

X
दिलजीत दोसांझ
दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में जोगी फिल्म से अपना सीरियस लुक दिखाया था. फैंस अभी उनके इस इंटेंस लुक से उबर भी नहीं पाए थे कि एक्टर अपना कॉमिक साइड लेकर वापस आ गए हैं. दिलजीत की नई पंजाबी फिल्म 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर लोग पेट पकड़ हंस रहे हैं. यही तो दिलजीत पाजी की खासियत है, वो हमेशा कुछ ऐसा नया कर जाते हैं कि फैंस उनके और कायल हो जाते हैं. 

दिलजीत की मजेदार कॉमेडी 
अगर आप एक फ्रेश और अच्छी स्टोरी लाइन की फिल्म खोज रहे हैं तो आपको 'बाबे भांगड़ा पौंदे ने' का ट्रेलर जरूर देखना चाहिए. ट्रेलर में आपको एक मजेदार कंटेंट का तड़का देखने को मिलेगा. कैसे दिलजीत अमीर की बनने की ख्वाहिश रखते हैं. इसके लिए वो अंडरगार्मेंट्स बेचने का आइडिया भी प्रपोज करते हैं, लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं. इसके बाद उन्हें एक ओल्ड एज होम में जाकर बुजुर्ग आदमी को अपना बाप बनाकर गोद लेने का प्लान बनाते हैं. यहीं से हंसी रोलर कोस्टर शुरू होता है. 

इस तीन मिनट के ट्रेलर में दिलजीत का सबसे मजेदार साइड देखने को मिलता है. ट्रेलर की शुरुआत होती है दिलजीत के हेडफोन लगाते हुए म्यूजिक सुनते हुए साइकिल चलाने से. इसी के बाद वो अपने दोस्तों से डिस्कशन करते हुए दिखते हैं, कि दुनिया के तीन सबसे अमीर आदमी कौन हैं- बिल गेट्स, एलन मस्क, जेफ बेजॉस. ये लोग सबसे अमीर कैसे बने? एक आइडिया से. हमारे पास भी एक आइडिया है. इसी के बाद वे अपना बिजनेस प्रपोजल कुछ लोगों को बेचते दिखाई देते हैं. लेकिन फेल हो जाते हैं. इस के बाद एक और सीन दिखाया जाता है, जहां दिलजीत अपने दोस्तों से कहते हैं कि सबसे अमीर कौन हैं, हम तीन. 

फेल हुआ अमीर बनने का प्लान

दिलजीत को आइडिया आता है कि क्यों ना एक ऐसे बुजुर्ग को पापा के तौर पर गोद लिया जाए जो अमीर है, और उनकी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी भी करोड़ों की हो. वहीं उनकी लाइफ वैलिडिटी भी कम हो. इसी के बाद एंट्री होती है सर्गुण मेहता की, जो एक ओल्ड एज होम में काम करती हैं. सर्गुण अनजाने में दिलजीत के प्लान का हिस्सा बन जाती हैं. लेकिन जैसे ही दिलजीत अमीर पिता को गोद लेते हैं, उनकी लाइफ की मुश्किलें का दौर शुरू हो जाता है. क्योंकि जिसे उन्होंने 'लेस वैलिडिटी' का समझ के गोद लिया था, दिलजीत की सेवा से वो बेहतर होने लगते हैं. उनकी सेहत में सुधार हो जाता है. इस वजह से दिलजीत के प्लान पर पानी फिरने लगता है. 

कायल हुए फैंस

दिलजीत की इस कॉमेडी फिल्म को फैंस जबरदस्त प्यार दे रहे हैं. यूट्यूब पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि ऐसे कंटेंट दर्शक देखना चाहते हैं. एक यूजर ने लिखा- 'कैसे पॉसिबल है कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री हर बार इतनी अच्छी स्टोरीलाइन के साथ फिल्में बनाती है, जो एकदम नई और फ्रेश होती है. इसलिए तो हम पंजाबी सिनेमा को पसंद करते है.' एक दूसरे यूजर ने दिलजीत की तारीफ में लिखा- 'पाजी आप हमेशा हमारी उम्मीदों पर खरे उतरते हो.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'किसी का मूड कैसे अच्छा करना है दिलजीत पाजी से सिखे.'

फिल्म 5 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी दिलजीत ने खुद मजेदार कमेंट के साथ दी है. दिलजीत ने पंजाबी में लिखा- 'धक्का ना करो पुत्तर, मिलते हैं दशहरा पर, 5 अक्टूबर को.' फिल्म में दिलजीत के साथ सर्गुण मेहता, सोहेल अहमद, बलिंदर जोहाल, गुरप्रीत भांगु, जेसिका गिल, लखन पाल, संगतार सिंह जैसे स्टार्स भी हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें