scorecardresearch
 

रजनीकांत की बेटी से नहीं होगा धनुष का तलाक, रिश्ते बेहतर होने की हो रही चर्चा

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने जनवरी के महीने में तलाक लेने का निर्णय लिया था. दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा था कि वह अपने रास्ते आपसी सहमति से अलग करना चाहते हैं. अब नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने तलाक को होल्ड पर रखा है. चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

X
धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के फैन्स के लिए खुशखबरी है. यह उनके जश्न मनाने का समय है. हो भी क्यों न, आखिर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने तलाक लेने के अपने फैसले को होल्ड पर रख दिया है. 18 साल बाद दोनों ने इस साल जनवरी के महीने में तलाक लेने का निर्णय लिया था. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को यह जानकारी भी दोनों ने दी थी. अब दोनों ने अपने इस फैसले को होल्ड पर रखने का सोचा है. नई रिपोर्ट्स तो यही बता रही हैं. दोनों का मानना है कि चीजें वह ठीक कर सकते हैं. हालांकि, धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की ओर से अबतक कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

धनुष-ऐश्वर्या ने रिलीज किया था ज्वॉइंट स्टेटमेंट
जनवरी के महीने में जब दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया था तो एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा था कि 18 साल से हम साथ थे, बतौर दोस्त, कपल, पेरेंट और एक दूसरे के वेल विशर. हम दोनों की यह जर्नी ग्रोथ, समझदारी, एडजस्टिंग और अपनाने की चीजों से गुजरी है. आज हम जिस राह पर खड़े हैं, वहां से हम दोनों ही अपने रास्तों को अलग देखते हैं. बतौर कपल मैंने और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलग होने का निर्णय लिया है. हम दोनों ही अकेले अपना रास्ता अलग बनाएंगे. इस बात में हम दोनों की सहमति है. 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने साल 2004 में 18 नवंबर को शादी रचाई थी. साउथ इंडियन तरीके से दोनों ने पारंपरिक शादी की थी. इनके दो बेटे हैं, यात्रा और लिंगा. हाल ही में दोनों को एक साथ लिंगा के स्कूल इवेंट में स्पॉट किया गया था. इंटरनेट पर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की साथ में कई फोटोज खूब वायरल हुई थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष जल्द ही वेंकी अत्लूरी की बायलिंगुअल ड्रामा Vaathi में नजर आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट 2 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में धनुष एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा धनुष के पास अरुण माथेस्वरण की फिल्म भी है, जिसका नाम है 'कैप्टन मिलर'. इसमें वह एक नायक की भूमिका निभाते दिखेंगे. यह भी एक ड्रामा फिल्म है. साथ ही इसमें भरपूर एक्शन ऐडवेंचर दिखाया जाएगा. इंडिया 1930 में कैसा था, यह भी जानकारी इस फिल्म में मिलेगी. कुछ महीनों पहले धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार संग फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आए थे. फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. यह फिल्म अमेजन प्राइम पर मिली थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें