scorecardresearch
 

Bigg Boss होस्ट करने के लिए Nagarjuna ने Salman Khan से लिए टिप्स, बोले- उन्हें देखकर...

बिग बॉस तेलुगू शो को होस्ट कर रहे नागार्जुन ने बताया कि कैसे उनके लिए पहले इस शो को होस्ट करना मुश्किल रहा था. उन्हें लगता था कि वो किसी के काम में टांग अड़ा रहे हैं. उन्होंने सलमान खान को बिग बॉस हिंदी तसल्ली से होस्ट करते हुए देखा तो समझ आया कि शो का फॉर्मैट ही यही है.

X
नागार्जुन, सलमान खान
नागार्जुन, सलमान खान

बिग बॉस का फीवर सिर्फ नॉर्थ इंडिया ही नहीं बल्कि साउथ में भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. जी हां, बिग बॉस रिएलिटी शो इतना फेमस है कि तेलुगू इंडस्ट्री में भी इसका बोल बाला है. बिग बॉस तेलुगू को सुपरस्टार नागार्जुन अक्किकेनी होस्ट करते हैं. हाल ही में नागार्जुन ने पिंकविला से इस शो को लेकर खास बातचीत की और बताया कि वो होस्टिंग के टिप्स लेने के लिए सलमान खान को देखते हैं. 

सलमान से सीखा होस्ट करना

बिग बॉस का खुमार ऐसा है कि साउथ में भी लोग इस शो के दीवाने हैं. हम हिंदी वाले बिग बॉस नहीं बल्कि तेलुगू वाले वर्जन की बात कर रहे हैं. बिग बॉस तेलुगू शो को होस्ट कर रहे नागार्जुन ने बताया कि कैसे उनके लिए पहले इस शो को होस्ट करना मुश्किल रहा था. उन्हें लगता था कि वो किसी के काम में टांग अड़ा रहे हैं. लेकिन ये ही तो इस शो का फॉर्मेट है ना! जो उन्हें इस शो के हिंदी वर्जन को देखकर समझ आया. उन्होंने सलमान खान को तसल्ली से इस शो को होस्ट करते हुए देखा. 

नागार्जुन ने कहा- 'पहला सीजन मेरे लिए बहुत मुश्किल था. लेकिन फिर मैंने इसे बहुत मस्ती से किया. जैसे बिग बॉस हिंदी को सलमान खान होस्ट करते हैं. वो बहुत मजे से, हंसी-मजाक करते हुए इस शो को होस्ट करते हैं. मैंने भी अपना बेस एंटरटेनमेंट को बनाया. इसके बाद बहुत मस्ती होने लगी. हम जो गेम उन्हें खेलने को देते उसमें भी कॉमेडी होने लगी. मैं सभी कंटेस्टेंट से बात भी उसी एंटरटेनमेंट के साथ करने लगा. मैं इससे ज्यादा किसी से नहीं सीख सकता था.' 

शो के हर वर्जन को देखते हैं नागार्जुन

नागार्जुन ने बताया कि वो बिग बॉस के हर वर्जन को देखते रहते हैं कि उनमें क्या चल रहा है. उनसे सीख लेकर अपने शो पर भी आजमाते हैं. नागार्जुन ने कहा- ''मैं हिंदी बिग बॉस देखता हूं. हमेशा देखता हूं. मैं कमल हासन जी का बिग बॉस तमिल देखता हूं. इसके बाद में मोहनलाल जी का बिग बॉस मलयालम भी देखता हूं. मैं देखता हूं और पॉइंटर्स लिखता हूं. मैं सभी शो को कुछ ना कुछ सीखने के लिए देखता हूं. मैं देखता हूं कि कैसे ये लोग परफॉर्म कर रहे हैं. कैसे डील कर रहे हैं. मुझे अच्छा लगता है कि कैसे इतने अपडेट होते हैं.''

नागार्जुन हाल ही में बॉलीवुड की पैन इंडिया मूवी ब्रह्मास्त्र में अनीष का रोल प्ले करते नजर आए थे. जहां उनके पास नंदीअस्त्र जैसी महाशक्ति दिखाई गई है. फिल्म में नागार्जुन का 15 मिनट का ही रोल दिखाया गया था. इस वजह से फैंस काफी नाराज भी दिखाई दिए थे. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में काफी बज है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लगभग 200 करोड़ का बिजनेस किया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें