scorecardresearch
 

इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेसेस का जलवा, खेसारी और पवन सिंह भी काफी पीछे

Bhojpuri Stars: इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी फिल्मों की हिरोइनें सारे अभिनेताओं पर भारी हैं. इनमें कुछ चेहरे तो ऐसे हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में एकतरफा राज करने वाले अभिनेताओं से भी कोसों आगे हैं.

Khesari Lal Yadav Khesari Lal Yadav

Bhojpuri Stars on Social Media: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स का बोलबाला ज्यादा माना जाता रहा है. फिर चाहे बात पवन सिंह की हो या फिर खेसारी लाल यादव की या दिनेश लाल निरहुआ की, ये सभी नाम हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से आगे लिए जाते रहे हैं. लेकिन जब बात सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की हो तो कहानी पूरी तरह पलट जाती है.

इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी फिल्मों की हिरोइनें सारे अभिनेताओं पर भारी हैं. इनमें कुछ चेहरे तो ऐसे हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में एक तरफा राज करने वाले अभिनेताओं से कोसों आगे हैं.

सब पर भारी मोनालिसा, पवन सिंह भी पीछे
अपनी बोल्ड आदाओं से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा मोनालिसा इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में सबसे आगे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 44 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं, सुपर स्टार पवन सिंह की बात करें तो वो मोनालिसा से इस मामले में काफी पीछे हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 12 लाख लोग फॉलो करते हैं. 

काजल राघवानी से पीछे खेसारी
इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की संख्या की बात करें तो भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले खेसारी लाल यादव से काफी आगे हैं. काजल को इंस्टाग्राम पर 23 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम पेज पर सिर्फ 13 लाख फॉलोवर्स हैं.

निरहुआ पर भारी आम्रपाली
आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की काफी जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने दिनेश लाल निरहुआ के साथ कई हिट फिल्में की हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 मिलियन यानी 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं पर्दे पर उनके साथ सबसे ज्यादा दिखने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ की इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग की बात करें तो इन्हें 9.59 लाख लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में निरहुआ इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग में काफी पीछे नजर आते हैं.

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या
> मोनालिसा- 44 लाख
> अक्षरा सिंह- 30 लाख
> काजल राघवानी- 23 लाख
> आम्रपाली दुबे- 20 लाख
> शुभी शर्मा- 19 लाख
> रानी चटर्जी- 14 लाख
> अंजना सिंह- 13 लाख
> निधि झा- 12 लाख
> पाखी हेगड़े- 9.15 लाख
> मधु शर्मा- 8.7 लाख
> प्रियंका पंडित- 6 लाख
> स्मृति सिन्हा- 4.76 लाख
> संभावना सेठ- 4.18 लाख

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या
> खेसारी लाल यादव- 13 लाख
> पवन सिंह- 12 लाख
> निरहुआ (दिनेश लाल यादव)- 9.59 लाख 
> अरविन्द अकेला कल्लू- 7.22 लाख
> रितेश पांडे- 7 लाख
> यश कुमार मिश्रा- 3.26 लाख
> रवि किशन- 3 लाख

ऐसे में देखा जाए तो इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के बारे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अभिनेताओं से कहीं आगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें