scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: बॉलिवुड सॉन्ग 'बारिश बन जाना' को पवन सिंह ने किया रीक्रिएट, ट्रेंड कर रहा टीजर

Baarish Ban Jaana Bhojpuri Version:  मशहूर बॉलीवुड सिंगर पायल देव का गाना 'बारिश बन जाना' का भोजपुरी वर्जन आ रहा है. पवन सिंह और पायल देव वे मिलकर ये गाना बनाया है.

Bhojpuri Song Barish Bann Jana Bhojpuri Song Barish Bann Jana

Baarish Ban Jaana Bhojpuri Version: मशहूर बॉलीवुड सिंगर पायल देव का गाना 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) लगातार फैंस की पहली पसंद बना हुआ है. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, मगर अब इस गाने का भोजपुरी (Bhojpuri) वर्जन भी तैयार हो गया है. इसे पायल देव के साथ मिलकर पवन सिंह (Pawan Singh) ने रीक्रिएट किया है. पवन सिंह इन दिनों भोजपुरी ही नहीं यूट्यूब पर भी सबसे ज्यादा सुने जाने वाले सिंगर हैं. वे इस गाने में पायल देव के साथ भोजपुरी अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसका टीजर जारी हो गया है और वह ट्रेंड भी कर रहा है. 

पवन ने इसकी जानकरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. पवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "प्यार की बारिश लेकर फिर से आ रहा है #BaarishBanJaana, अब भोजपुरी में...."  गाने का टीजर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह ये गाना, ओरिजनल गाने की सिंगर पायल देव के साथ ही प्रेजेंट कर रहे हैं. पायल ने भी पवन के साथ अपने कोलैबोरेशन की जानकारी दी है. पवन सिंह इससे पहले भी पायल देव के साथ एक होली गाना बना चुके हैं, जिसमें लोगों ने पवन और पायल के कोलेब्रेशन को खूब पसंद किया था. 


गाने में टॉप बॉलीवुड सिंगर पायल देव के साथ पवन सिंह कमरिया हिला रहे हैं. उसके बाद यह उनका दूसरा नया गाना है, जो एक ब्लॉक बस्टर गाने का रीक्रिएशन है. जिसका इंतजार भोजपुरी और हिंदी के तमाम लोगों को है. पवन सिंह का डिमांड इन दिनों हिंदी इंडस्ट्री में भी खूब है. पायल देव के अलावा भी वे मीत ब्रदर्स और टिप्स के साथ काम करते नजर आने वाले हैं. पवन सिंह की लोकप्रियता हाल के दिनों में इतनी बढ़ी है कि उनके सामने भोजपुरी का कोई गायक नहीं ठहरता है. हर जगह पवन सिंह ही छाए हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें