scorecardresearch
 

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स संग अमिताभ बच्चन, किसी नए प्रोजेक्ट की है तैयारी?

प्रभास की फिल्म के मेकर्स Vyjayanthi Films ने हैदराबाद में एक ब्रांड न्यू ऑफिस खोला है. इस प्रोडक्शन हाउस ने टॉलीवुड में 50 साल पूरे किए हैं. इस खुशी के मौके पर हैदराबाद में एक नए ऑफिस की शुरुआत की गई. ऑफिस की ओपनिंग सेरेमनी में कई दिग्गज सितारे पहुंचे. 

X
अमिताभ बच्चन साउथ सिनेमा के स्टार्स संग अमिताभ बच्चन साउथ सिनेमा के स्टार्स संग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साउथ के सुपरस्टार संग अमिताभ बच्चन की खास मुलाकात
  • आमिर से भी मिले अमिताभ

साउथ फिल्मों के लिए फैंस की दीवानगी और एक्टर्स के लिए क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो सिनेमा लवर्स का दिन बना सकती है. जी हां, पैन इंडिया स्टार प्रभास, दुलकर सलमान, प्रशांत नील और नानी को हाल ही में एक लैविश प्राइवेट पार्टी में एक साथ नजर आए. लेकिन सोने पर सुहागा तब हुआ, जब साउथ स्टार्स के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी एक ही फ्रेम में दिखे. अब सोच लीजिए इतने सारे दिग्गज स्टार्स को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना फैंस के लिए ये कितनी बड़ी ट्रीट होगी. 

साउथ स्टार्स संग दिखे अमिताभ बच्चन

प्रभास की फिल्म के मेकर्स Vyjayanthi Films ने हैदराबाद में एक ब्रांड न्यू ऑफिस खोला है. इस प्रोडक्शन हाउस ने टॉलीवुड में 50 साल पूरे किए हैं. इस खुशी के मौके पर हैदराबाद में एक नए ऑफिस की शुरुआत की गई. ऑफिस की ओपनिंग सेरेमनी में कई दिग्गज सितारे पहुंचे. अमिताभ बच्चन, नानी, दुलकर सलमान, प्रभास, फिल्ममेकर प्रशांत नील भी पार्टी का हिस्सा बने. 

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: भूल भुलैया 2 को नहीं पछाड़ पाई वरुण धवन की फिल्म, चौथे दिन कमाई में भारी गिरावट 

फैंस के लिए ट्रीट है अमिताभ की फोटो

अमिताभ बच्चन ने साउथ सिनेमा के कई सारे सुपरस्टार्स संग पोज देते हुए अपनी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की है. फोटो के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- सिनेमा के दिग्गजों संग एक शाम. इसके साथ अमिताभ ने फोटो में उनके साथ दिख रहे सभी लोगों के बारे में जानकारी दी है. एक ही फ्रेम में इतने सारे सुपरस्टार्स को देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं. 

 

BFF बनीं शाहरुख-श्रीदेवी की बेटियां, साथ में सैलून पहुंचीं सुहाना खान-खुशी कपूर 

आमिर संग अमिताभ की खास मुलाकात
सितारों से सजी इस शाम में अमिताभ बच्चन की मुलाकात आमिर खान से भी हुई. हालांकि, आमिर से अमिताभ पार्टी से निकलते वक्त ही मिल पाए. अब ऐसा क्यों हुआ, इसका जिक्र बिग बी ने अपने कैप्शन में किया है. अमिताभ बच्चन ने आमिर खान संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- ...और जैसे ही मैं निकलने वाला था, मेरी कार की विंडो पर किसी ने खटखटाया और वो आमिर खान थे. एक शाम में इतने सारे दिग्गज फ्रेंड्स...

आपको कैसी लगी सितारों से सजी अमिताभ बच्चन की पोस्ट, हमें भी बताएं? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें