scorecardresearch
 

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन चले हॉलीवुड, मार्वल या डीसी मूवी में होगी एक्टर की एंट्री

अल्लू अर्जुन को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर मार्वल या डीसी सुपरहीरो फिल्म संग हाथ मिलाने वाले हैं. धनुष की तरह अल्लू अर्जुन हॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. हालांकि, अबतक अल्लू अर्जुन की ओर से इसपर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि अल्लू अर्जुन जल्द ही इसके बारे में घोषणा करें.

X
अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, अपने दोस्त धनुष के नक्शेकदम पर चलते दिखाई देने वाले हैं. जिस तरह धनुष ने हॉलीवुड में एंट्री मारी है, कहीं न कहीं अल्लू अर्जुन भी इसकी तैयारियों में जुटे हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पाः द राइज' जबसे बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है, वह स्टूडियो में बॉसेस के साथ एक के बाद एक मीटिंग कर रहे हैं. यह सुनिश्चित करने में लगे हैं कि वह हॉलीवुड में एंट्री कर सकें. रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन ने इंडिया डे परेड, न्यूयॉर्क में कई बड़े लोगों से मुलाकात की है. 

अल्लू अर्जुन की हो सकती है हॉलीवुड में एंट्री
'पुष्पाः द राइज' के हिट होने के बाद पिंकविला की रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन पिछले कई दिनों से सुपरहीरो फ्रैंचाइजी संग मीटिंग्स कर रहे हैं. अगर खबरों की मानें तो अल्लू अर्जून हॉलीवुड में एंट्री करने वाले लेटेस्ट स्टार की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं. अल्लू अर्जुन उन इंडियन एक्टर्स में भी शामिल हो जाएंगे, जिन्होंने सुपरहीरो फ्रैंचाइजी फिल्म की है. 

हाल ही में फरहान अख्तर ने एमसीयू में डेब्यू किया है. वेब सीरीज 'मिस मार्वल' में यह नजर आए हैं. सिनेमैटिक यूनिवर्स में शाहरुख खान ने भी एंट्री मारी है. इस वेब सीरीज में उनका नाम आया है. सुपरहीरोज की बात करें तो धनुष ने कुछ समय पहले फिल्म 'द ग्रे मैन' में रायन गॉस्लिंग और क्रिस एवान्स संग नजर आए हैं. आलिया भट्ट भी गैल गडॉट संग हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आने वाली हैं. पिछले महीने ही आलिया फिल्म की शूटिंग पूरी कर इंडिया लौटी हैं. 

अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर खड़े नजर आए थे. पीछे बिल बोर्ड पर अल्लू की ही फोटो लगी हुई थी. अल्लू ने न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड को भी लीड किया था. इसके अलावा अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पाः द रूल' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. मेकर्स ने ऑफिशियली तो अभी तक 'पुष्पा: द रूल' की रिलीज डेट नहीं अनाउंस की है, लेकिन बिजनेस टुडे की एक रिपोर्ट में मेकर्स ने कहा था कि वह अगस्त 2023 तक फिल्म को रिलीज कर देना चाहते हैं. मेकर्स ने यह भी कहा था कि इस बार फिल्म को और जोरदार तरीके से मार्किट करने के बाद बहुत ग्रैंड तरीके से रिलीज किया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें