scorecardresearch
 

Allu Arjun की 'पुष्पा 2' का बजट होगा 500 करोड़, मेकर्स ने दिया रिलीज डेट का हिंट

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' देखने के बाद जनता बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार कर रही है. बताया जा चुका है कि सीक्वल में ऐसे जोरदार एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं जो पहले कभी नहीं देखे गए. अब फिल्म के मेकर्स ने 'पुष्पा 2' को लेकर एक और जोरदार अपडेट शेयर किया है.

X
अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

'पुष्पा- द राइज' (Pushpa The Rise) देखने के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्वैग देशभर की ऑडियंस के सर चढ़ कर बोल रहा है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की इस शानदार फिल्म से मेकर्स को धमाकेदार बिजनेस की उम्मीद तो थी. मगर हिंदी दर्शकों में 'पुष्पा' का टशन इतना जोरदार चलेगा इसकी उम्मीद उन्हें भी नहीं थी. 

अब सीक्वल 'पुष्पा- द रूल' (Pushpa The Rule) को और भी ज्यादा जोरदार बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि 'पुष्पा 2' में दमदार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म की कास्ट में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फाजिल (Fahadh Faasil) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पहले से हैं.

'पुष्पा पार्ट 2' (Pushpa 2) के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स प्लान किए जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद जनता का मुंह खुला रह जाएगा. जाहिर सी बात है, फिल्म को जोरदर बनाने के लिए बजट तो अच्छा खासा खर्च होगा ही. अब मेकर्स ने 'पुष्पा-द राइज' के बजट को लेकर एक ऐसा अपडेट शेयर किया है कि फैन्स की एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी. 

जबरदस्त होगा बजट

रिपोर्ट्स में सामने आया था कि अल्लू अर्जुन की इस दमदार सीक्वल का बजट 350 करोड़ रुपये होने वाला है. मगर अब फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक वाई. रवि शंकर ने कहा है कि 'पुष्पा 2' का बजट इससे भी ज्यादा होने वाला है. 

शंकर ने हाल ही में, साउथ फिल्मों के हिंदी मार्किट में भौकाल जमाने को लेकर बिजनेस टुडे मैगजीन से एक बातचीत की. उन्होंने बताया कि उन्हें अभी भी नॉर्थ इंडिया में फिल्म को भरपूर प्रमोट न कर पाने का मलाल है. 

शंकर ने कहा, "हम साउथ इंडिया से बाहर फिल्म की कामयाबी से यकीनन बहुत हैरान थे. हमें नहीं पता था कि ये इतनी बड़ी होगी क्योंकि हमने प्रोमोशन पर ज्यादा समय नहीं खर्च किया था." आगे उन्होंने अंदाजा लगाया कि 'पुष्पा 2' के लिए 500 करोड़ रुपये की जरूरत पड़ेगी. 

10 भाषाओं में रिलीज करने का प्लान 

शंकर ने बताया कि नेपाल का एक डिस्ट्रीब्यूटर उन्हें 'पुष्पा' के प्रिंट के लिए मुंह मांगी रकम देने के लिए राजी था. फ्लाइट में मिले पाकिस्तान के एक फिल्म मेकर ने उनके आगे फिल्म के एक गाने की बहुत तारीफ की थी. 

शंकर ने बताया कि अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म की कामयाबी और पॉपुलैरिटी जितनी बड़ी रही, उसे देखते हुए मेकर्स अब 10 भाषाओं और कई पड़ोसी देशों में फिल्म रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. 

रिलीज डेट का भी मिला आईडिया 

बिजनेस टुडे की इस रिपोर्ट में मेकर्स ने यह भी हिंट दिया कि 'पुष्पा 2' के प्रोमोशन का बजट 5 गुना बढ़ सकता है और पर 50 करोड़ रुपये तक का खर्च आ सकता है. इस बार वो देश के हर हिस्से में लगभग दो महीने तक जोरदार तरीके से फिल्म प्रोमोट करना चाहते हैं. 

रिलीज डेट की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने बताया कि वो अगस्त 2023 तक फिल्म को रिलीज कर देना चाहते हैं. पहले आईं रिपोर्ट्स के हिसाब से फिल्म को दिसंबर 2022 तक रिलीज करने का प्लान किया गया था. मगर अब मेकर्स से हुई बातचीत से लगता है कि वो फिल्म को धमाकेदार हिट बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ने वाले. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें