scorecardresearch
 

Allu Arjun ने पुष्पा 2 के लिए 125 करोड़ फीस लेकर दी Salman Khan को टक्कर, अक्षय कुमार को पछाड़ा!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन को 125 करोड़ फीस दी जा रही है. अल्लू इतनी फीस लेने बाद तीसरे हाईएस्ट पेड इंडियन एक्टर बन गए हैं. वहीं सलमान के भाईजान के लिए 125 करोड़ लेने की खबरें हैं. अगर ये बात सच है तो अल्लू ने फीस के मामले में सलमान की बराबरी कर ली है.

X
अल्लू अर्जुन-सलमान खान
अल्लू अर्जुन-सलमान खान

फिल्म पुष्पा की सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फीस से लेकर स्टारडम तक में हैवी ग्रोथ हुई है. तभी तो पुष्पा 2 के लिए उन्हें भारी भरकम अमाउंट ऑफर किया गया है. इसी के साथ अल्लू अर्जुन ने सलमान खान की फीस की बराबरी भी कर ली है. 

पुष्पा 2 के लिए कितनी फीस ले रहे अल्लू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन को 125 करोड़ फीस दी जा रही है. सुनने में ये भी आया है कि पुष्पा 2 का बजट 450 करोड़ है. ये तो रही बात मूवी और अल्लू अर्जुन के बजट की. पर क्या आप ये बात जानते हैं कि अल्लू अर्जुन 125 करोड़ फीस लेने बाद तीसरे हाईएस्ट पेड इंडियन एक्टर बन गए हैं. ऐसा कर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अक्षय कुमार को पछाड़ दिया है.  

अल्लू ने की सलमान की बराबरी!

इससे पहले खबरें थीं कि सलमान खान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 125 करोड़ ले रहे हैं. सलमान खान को फिल्ममेकर ने खुशी खुशी इतनी बड़ी रकम देने का फैसला किया है. अगर फीस को लेकर सामने आई ये बात सच है तो कहा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन ने फीस के मामले में सलमान खान की बराबरी कर ली है. दोनों ही स्टार्स का अपना अलग स्वैग और फैंडम है.

सलमान-अल्लू की फिल्मों का फैंस को इंतजार

फैंस सलमान खान और अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 अगले साल रिलीज हो सकती है. पुष्पा इस साल की सबसे बड़ी हिट मूवीज में शुमार है. मूवी में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. पुष्पा में फिल्म की कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक, सब कुछ ए-वन था. ये भी फिल्म की पैन इंडिया सक्सेस का बड़ा राज है. पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बार भी अल्लू और रश्मिका फिल्म का हिस्सा  हैं. देखना होगा मूवी को पहले पार्ट जितनी सक्सेस मिल पाती है या नहीं.

वहीं बात करें सलमान खान की तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. पर सबसे पहले फैंस को भाईजान सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. सलमान खान के साथ मूवी में शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें