scorecardresearch
 

फरमानी नाज के बाद 'हर हर शंभू' फेम अभिलिप्सा पांडा ने गाया कृष्ण भजन, किसका गाना लगा बेस्ट?

हर हर शंभू गाकर फेमस हुईं अभिलिप्सा पांडा का नया गाना जन्माष्टमी के दिन रिलीज हो गया है. अभिलिप्सा ने कृष्ण भजन नंद का छोरा गाया है. गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. अभिलिप्सा से पहलेे फरमानी नाज के बैक टू बैक दो कृष्ण भजन रिलीज हुए. सॉन्ग हरे हरे कृष्णा और दीवानी दीवानी सुपरहिट हुए.

X
फरमानी नाज-अभिलिप्सा पांडा
फरमानी नाज-अभिलिप्सा पांडा

जन्माष्टमी के खास मौके पर कृष्ण भक्तों को हर हर शंभू की ओरिजनल सिंगर अभिलिप्सा पांडा ने बड़ी सौगात दी है. शिव भजन के बाद फैंस को अभिलिप्सा के नए गाने का बेसब्री से इंतजार था. तो लीजिए, अभिलिप्सा का नया गाना जन्माष्टमी के दिन रिलीज हो गया है.

अभिलिप्सा पांडा का नया गाना रिलीज

अभिलिप्सा ने कृष्ण भजन गाया है. गाने का नाम है नंद का छोरा. अभिलिप्सा की सुरीली आवाज में ये जन्माष्टमी भजन आपने नहीं सुना तो समझें बहुत बड़ी चीज मिस कर दी है. सॉन्ग नंद का छोरा अभिलिप्सा पांडा ने गाया है. लिरिक्स अभय कुमार राय के हैं. अभिलिप्ला का ये कृष्ण भजन रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. गाना काफी रिफ्रेशिंग है, अभिलिप्सा की मधुर आवाज और सूदिंग म्यूजिक गाने में चार्म एड कर रहा है. अभिलिप्सा की आवाज की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. 

सुनें गाना...

अभिलिप्सा के कृष्ण भजन को  जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा उससे उम्मीद जताई जा रही कि उनका ये गाना जबरदस्त हिट होगा. क्या पता हर हर शंभू गाने जितनी ही इसे सक्सेस मिले. अभिलिप्सा काफी वक्त से सिंगिंग कर रही हैं. अभिलिप्सा के धार्मिक गाने फैंस को काफी पसंद आते हैं. उन्हें सॉन्ग हर हर शंभू से लाइमलाइट मिली. अभिलिप्सा पांडा ने ये गाना जीतू शर्मा के साथ मिलकर गाया था. अभिलिप्सा और जीतू के हर हर शंभू गाने को 82 मिलियंस व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने की सफलता के बाद इसके कई वर्जन आए. पर अभिलिप्सा के गाए शिव भजन की बात ही अलग है.

हर हर शंभू गाकर फरमानी भी हुईं फेमस

हर हर शंभू गाने ने अभिलिप्सा के अलावा फरमानी नाज को  भी लोकप्रियता दिलाई है. ये बात अलग है फरमानी को हर हर शंभू गाना गाकर कॉपीराइट विवाद में फंसना पड़ा है. फिर फरमानी को अपने यूट्यूब चैनल से ये गाना हटाना पड़ा. हर हर शंभू गाना बनाने वाले जीतू शर्मा ने क्रेडिट ना दिए जाने पर नाराजगी जताई थी. खैर, फरमानी ने भी अपने हर हर शंभू गाने की सफलता को भुनाने के लिए बैक टू बैक दो कृष्ण भजन रिलीज किए थे. उनके दोनों भजन हरे हरे कृष्णा और दीवानी दीवानी सुपरहिट हुए.

अब आप बताएं आपको फरमानी का कृष्ण भजन ज्यादा पसंद आया या अभिलिप्सा का?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें