scorecardresearch
 

Shehnaaz Gill का लेटेस्ट वीडियो देख भावुक हुए अफगान क्रिकेटर Rashid Khan, कही ये बात

कपल के फैंस भी काफी मायूस नजर आए. अब शहनाज गिल ने कुछ समय से ब्रेक के बाद फिर से वापसी कर ली है और उन्होंने हाल ही में एक गाने के माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है. शहनाग के इस गाने ने सभी को इमोशनल कर दिया है. इसमें अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान का नाम भी शामिल है.

X
राशिद खान, शहनाज गिल राशिद खान, शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज गिल का वीडियो देख भावुक हुए राशिद खान
  • हाल ही में शहनाज का नया वीडियो रिलीज हुआ है

साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का इस दुनिया से अलविदा कह जाना एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के लिए एक दुखद खबर साबित हुई. अपनी दमदार पर्सनालिटी के लिए मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन के बाद से उनकी सबसे खास दोस्त रहीं शहनाज गिल का हाल बेहाल हो गया. कपल के फैंस भी काफी मायूस नजर आए. अब शहनाज गिल ने कुछ समय से ब्रेक के बाद फिर से वापसी कर ली है और उन्होंने हाल ही में एक गाने के माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है. शहनाज के इस गाने ने सभी को इमोशनल कर दिया है. इसमें अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान का नाम भी शामिल है. 

शहनाज के वीडियो पर राशिद खान ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड और क्रिकेट का आपस में गहरा लगाव है. सिर्फ इंडियन क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी बॉलीवुड से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पसंद करते हैं. हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है. हाल ही में ये गाना लॉन्च हुआ है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल नजर आ रहा है. इस वीडियो को देख क्रिकेटर राशिद खान भी भावुक हो गए. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- 'अल्लाह आपको ताकत दे.'

राशिद खान का रिएक्शन
राशिद खान का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा हैं राशिद खान की फेवरेट एक्ट्रेस

बता दें कि राशिद खान ने शहनाज गिल को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है. वे शहनाज की पोस्ट्स लाइक भी करते हैं. मगर शहनाज ने अभी तक राशिद को फॉलोबैक नहीं किया है. वैसे कुछ समय पहले राशिद खान ने बॉलीवुड में अपनी दिलचस्पी के बारे में भी बताया था. दरअसल इंस्टाग्राम में उनसे पूछा गया था कि बॉलीवुड में उनकी फेवरेट फीमेल एक्ट्रेस कौन हैं. इसका जवाब देते हुए राशिद खान ने प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा का नाम लिया था. 

 

शहनाज के वीडियो का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

वहीं बात शहनाज के नए गाने तू यहीं है कि करें तो इसने रिलीज के इतने कम समय के अंदर ही यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज क्रॉस कर दिए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों की बॉन्डिंग को उस दौरान से ही खूब पसंद किया जाने लगा था. दोनों कई सारे वीडियो सॉन्ग्स में भी साथ नजर आते थे. मगर इसी साल 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया और दर्शकों द्वारा प्यार से सिडनाज के नाम से बुलाई जाने वाली ये जोड़ी टूट गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें