scorecardresearch
 

एक्टर TNR का हुआ कोरोना वायरस से निधन, साउथ इंडस्ट्री हुई शॉक

शॉर्ट फिल्मों में काम कर अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर लेने वाले एक्टर राहुल वोहरा के निधन का दुख अभी गया ही नहीं था कि साउथ से एक और एक्टर-होस्ट के निधन की खबर सामने आ गई. एक्टर टीएनआर का कोरोना की चपेट में आने के कारण निधन हो गया. उनके निधन पर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

टीएनआर टीएनआर

कोरोना वायरस से लोगों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है और एंटरटेनमेंट जगत को भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. शॉर्ट फिल्मों में काम कर अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर लेने वाले एक्टर राहुल वोहरा के निधन का दुख अभी गया ही नहीं था कि साउथ से एक और एक्टर-होस्ट के निधन की खबर सामने आ गई. एक्टर टीएनआर का कोरोना की चपेट में आने के कारण निधन हो गया. उनके निधन पर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एंकर टी नरसिम्हा राव (TNR) हैदराबाद स्थित मलकाजगिरी के एक अस्पताल में एडमिट थे. सांस लेने में दिक्कत होने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. एक्टर के निधन के बाद साउथ इंडस्ट्री शॉक में है. लोगों को अभी भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि एक्टर का निधन हो गया है. सोशल मीडिया पर साउथ स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

 

एक्टर नानी ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा- TNR के निधन की खबर सुनकर मेरे होश उड़ गए. मैंने उनके कुछ इंटरव्यूज देखे थे. टॉपिक पर रिसर्च और सवाल पूछने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं था. एक्टर को मेरी श्रद्धांजलि. भगवान उनके परिवार को इस दुख का सामने करने का सामर्थ्य दे. 

शाहिद कपूर को इंडस्ट्री में हुए 18 साल, फोटो शेयर कर फैंस को कहा धन्यवाद

 

डायरेक्टर मारुथि ने अपने दोस्त को किया याद

डायरेक्टर मारुथि ने अपने दोस्त को याद करते हुए लिखा कि- शॉकिंग. मुझे यकीन नहीं हो रहा. ये हजम कर पाना मेरे लिए दुखद है कि मेरा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं है. उनके परिवार को मेरी भावपूर्ण संवेदनाएं. कोरोना थोड़ा रहम करो. अब ज्यादा ये सब देखा नहीं जाता.

 

'अच्छा इलाज नहीं मिला...जल्द जन्म लूंगा' फेसबुक पर लिखने के कुछ घंटे बाद ही चल बसे एक्टर राहुल वोहरा

टीएनआर के निधन से दुखी इंडस्ट्री

इसके अलावा डायरेक्टर देव कट्टा संदीप किशन और अनिल रविपुणी ने एक्टर-होस्ट के निधन पर शोक व्यक्त किया. बता दें कि TNR एक नोटेड होस्ट और जर्नलिस्ट तो थे ही. साथ ही वे साउथ की कुछ फिल्मों का भी हिस्सा रहे थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें