scorecardresearch
 

कोरोना के बीच लोगों की मदद को आगे आए साउथ एक्टर, बने एम्बुलेंस ड्राइवर

अब कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा लोगों की मदद के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन गए हैं. साउथ की फिल्म Yuvarathnaa और Rustum में काम कर चुके अर्जुन जरूरतमंद लोगों को Project Smile Trust मदद पहुंचा रहे हैं. अर्जुन ने बताया है कि वह लोगों को अस्पताल ले जाने और कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उसके अंतिम संस्कार तक में मदद कर रहा है.

एक्टर अर्जुन गौड़ा एक्टर अर्जुन गौड़ा

भारत में इस समय कोरोना की दूसरी लहर का कहर देखने को मिल रहा है. देशभर में लाखों लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है और अभी भी हो रहे हैं. ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सेलेब्स जागरूकता फैलाने और अपनी ओर से मदद की कोशिश में लगे हुए हैं. इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद सहित कई सेलेब्स आम लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं.

एम्बुलेंस ड्राइवर बने साउथ स्टार

अब कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा लोगों की मदद के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन गए हैं. साउथ की फिल्म Yuvarathnaa और Rustum में काम कर चुके अर्जुन जरूरतमंद लोगों को Project Smile Trust मदद पहुंचा रहे हैं. अर्जुन ने बताया है कि वह लोगों को अस्पताल ले जाने और कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उसके अंतिम संस्कार तक में मदद कर रहे हैं.

जरूरतमंदों की मदद है मकसद 

आपदा की इस घड़ी को लेकर अर्जुन ने बताया, ''हम बीते कुछ दिनों में करीब आधा दर्जन लोगों का कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार करवाया है. हम चाहते हैं कि जिन्हें मदद की जरुरत है, उन्हें मदद दी जाए. इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वह इंसान कहां से आता है और किस धर्म का है, जिसे जरुरत है, उसकी मदद करने की हरसंभव कोशिश की जा रही है. मैं इसके लिए शहरभर में यात्रा करने के लिए तैयार हूं.''

प्रियंका चोपड़ा ने ग्लोबल पैमाने पर लगाई भारत की मदद की गुहार, Video 

अर्जुन ने बताया, ''हाल ही में मैं एक जरूरतमंद शख्स को केन्गेरी से काफी दूर स्थित व्हाइटफील्ड अस्पताल पहुंचाकर आया था. मैं आगे आने वाले कुछ और महीनों तक जरूरतमंदों को यूं ही मदद देता रहूंगा, क्योंकि हालात काफी खराब हैं. मैं जैसे भी हो सके अपना योगदान देना चाहता हूं.'' उन्होंने ये भी बताया कि जिन्हें ऑक्सीजन की जरुरत है, वह उनके लिए ऑक्सीजन भी डिलीवर कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें