scorecardresearch
 

Film Wrap: आमिर खान की बेटी आयरा की हुई सगाई, सुम्बुल पर बरसे सलमान

फिल्म रैप में जानें एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें. शुक्रवार को आमिर खान की बेटी आयरा खान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई. आयरा ने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सगाई कर ली है. वहीं 'वीकेंड का वार' पर एक बार फिर सलमान खान, टीवी की 'इमली' यानी सुम्बुल की क्लास लगाते दिखेंगे.

X

फिल्म रैप में जानें एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें. आमिर खान की बेटी आयरा खान की सगाई हो गई है. इरा बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग जिंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रखने को तैयार हैं. वहीं दूसरी ओर 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान, सुम्बुल तौकीर की जमकर फटकार लगाने वाले हैं.

आमिर खान की बेटी आयरा की हुई सगाई, लाल रंग के गाउन में लग रहीं ब्यूटीफुल

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है. कुछ महीनों पहले ही आयरा को नूपुर ने प्रपोज किया था. इस प्रपोजल का वीडियो आयरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब दोनों की ऑफिशियल सगाई भी हो गई है. इस सेलिब्रेशन में आमिर खान और उनके पूरे परिवार ने शिरकत करने पहुंचा. 

'शालीन के लिए ऑब्सेस्ड हैं सुम्बुल', Salman Khan ने लगाई फटकार, बोले- चली जाओ घर

शालीन और स्टैन के झगड़े को बढ़ता देख सारे घरवाले उन्हें अलग करने की कोशिश करते हैं. कोशिश करते हैं कि उन दोनों को दूर रखा जाए. स्टैन को लेकर शिव-निम्रत अलग चले जाते हैं. तो वहीं सुम्बुल शालीन को पकड़कर अलग लाती हैं. कमरे में लाकर सुम्बुल शालीन पर जोरदार तरीके से चिल्लाती हैं कि आप बाहर नहीं जाओगे. ये सीन थोड़ा खटकता सा आपको दिखाई देगा. लेकिन इसके बाद जो होता है वो और भी ज्यादा हैरान कर देने वाला है. 

कपिल ने गिन्नी को किया बर्थडे विश, फैन्स ने पूछा- गाड़ी गिफ्ट में दी है क्या?

कपिल के लिए गिन्नी के बर्थडे को स्पेशल बनाना तो बनता ही है. गिन्नी के जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों को रोमांटिक पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जान गिन्नी चतरथ. मेरी जिंदगी में खूबसूरत रंगों को जोड़ने के लिए शुक्रिया.'

जब महेश भट्ट की वजह से फूट-फूट कर रोईं सुष्मिता सेन, आख‍िर ऐसा क्या हुआ?

1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. मिस यूनिवर्स बनने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले. पर सुष्मिता ने महेश भट्ट की फिल्म से 'दस्तक' से डेब्यू करने का फैसला लिया. डेब्यू फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के मन में कई ख्वाब थे, लेकिन हुआ वो जिसकी उन्होंने कल्पना नहीं की थी. कुछ महीने पहले सुष्मिता ने ट्विंक्वल खन्ना को दिये इंटरव्यू में इसे लेकर बड़ा खुलासा किया था. 

Drishyam 2 Review: सस्पेंस-थ्रिल से भरपूर फिल्म में अक्षय खन्ना करेंगे सरप्राइज, क्लाइमैक्स ने लूटा शो

बॉलीवुड के लिए मुनाफे के लिहाज से यह साल उतना बेहतरीन नहीं रहा है. इक्का-दुक्का फिल्मों को अगर छोड़ दिया जाए, तो ज्यादातर फिल्में बिग बजट, बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं कर पाई हैं. वो कहते हैं न अंत भला, तो सब भला, गुजरते इस साल में शायद दृश्यम 2 कोई कमाल कर दे. हालांकि क्रिटिक के मानकों और ओरिजनल मलायलम फिल्म की तुलना में अजय देवगन की दृश्यम 2 कैसी रही, ये जानने के लिए पढ़ें ये रिव्यू.. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें