scorecardresearch
 

'मैं खुश नहीं हूं, शांति चाहिए', 30 साल की मॉडल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में मांगी माफी

मुंबई में 30 साल की मॉडल ने होटल के कमरे में पंखे से लटककर अपनी जान दी. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सुसाइड केस की जांच जारी है. होटल रूम से पुलिस को सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.

X
आकांक्षा मोहन
आकांक्षा मोहन

मायानगरी मुंबई कई सपनों को जोड़ती है तो कई सपने तोड़ती है. ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध भरी दुनिया में हर हंसते चेहरे के पीछे एक दर्द छिपा होता है. मुंबई से एक बार फिर शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही है. एक मॉडल ने अपनी जान ले ली है. आत्महत्या से पहले मॉडल ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयां किया. 

मॉडल ने किया सुसाइड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दी. होटल में एक कमरा किराए पर लेकर मॉडल रहने आई थी. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सुसाइड केस की जांच जारी है. मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है. वो लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया था. रात को खाने का ऑर्डर दिया था. 

अगले दिन यानी गुरुवार को शॉकिंग खबर आई. होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था. उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला. जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी. मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी. इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला. फिर जो देखा उनके होश उड़ गए. मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था.

सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

होटल रूम से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान ना करें. खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिंदगी से खुश न होने की वजह से सुसाइड करना असली वजह है या बात कुछ और है. पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें