scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

रतन राजपूत के परिवार में हैं 6 बहनें, 1 भाई, इंडस्ट्री छोड़ी खेती करने का है प्लान

रतन राजपूत
  • 1/8

अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो फेम रतन राजपूत इन दिनों शहरी लाइफ को छोड़ कर गांव की देसी लाइफ में मग्न नजर आ रही हैं. इसलिये रतन को लेकर उनके फैंस के मन में कई सवाल भी उठ रहे हैं. 

रतन राजपूत
  • 2/8

जैसे क्या रतन राजपूत ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया? क्या अब रतन जिंदगीभर कुंवारी रहने वाली हैं या फिर उनकी फैमिली में कौन-कौन है? फिक्र मत करिये. रतन ने ना तो इंडस्ट्री को अलविदा कहा और ना ही जिंदगीभर कुंवारे रहने का प्लान है. बस उन्हें लाइफ में एक अच्छे प्रोजेक्ट और हमसफर की तलाश है. जब तक वो खुल कर अपनी जिंदगी जी रही हैं. 

रतन राजपूत
  • 3/8

रतन राजपूत से जुड़े दो सवालों के जवाब तो मिल गये, लेकिन अब तीसरा सवाल अब भी सवाल ही बना हुआ है.  गूगल पर सर्च करने पर आपको रतन राजपूत की फैमिली से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिलेगी. पर हां यूट्यूब व्लॉग में वो परिवार और करियर से जुड़ी बहुत सी चीजें शेयर कर चुकी हैं. 

रतन राजपूत
  • 4/8

एक वीडियो में फैमिली का जिक्र करते हुए रतन ने बताया कि वो 6 बहनें और एक भाई है. भाई सबसे छोटा है, जिसके होने पर उनके गांव में काफी बड़ा सेलिब्रेशन हुआ था. क्योंकि बिहार जैसी जगह पर बेटा होने पर लोगों के घरों में दीवाली-होली से कम माहौल नहीं होता था. 

भाभी कनक के साथ रतन राजपूत
  • 5/8

रतन राजपूत ने अपनी फैमिली का जिक्र तो नहीं किया. पर हां Quarantine वीडियो में उन्हें फैंस को अपनी मां, भाभी कनक, उनकी भतीजी मोही और बड़ी बहन किरण से जरूर मिलवाया था. 

बहन किरण के साथ रतन राजपूत
  • 6/8

वीडियो में रतन राजपूत बताती हैं कि वो बड़ी बहन किरण को प्यार से डे भी बुलाती हैं. उनकी बहन को टीवी सीरियल देखने का बहुत शौक है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उनकी बहन शारीरिक रूप से कहीं आने-जाने में असमर्थ है. इसलिये उसे सालभर बाकी बहनों के आने का इंतजार रहता है. ताकि उनके आने पर वो घूमने के लिये बाहर निकल सकें.  

रतन राजपूत की फैमिली
  • 7/8

यही नहीं, रतन ने वीडियो में अपने भाई की बेटी से भी सबको रूबरू करवाया है. रतन उसे प्यार से मां बुलाती हैं और उसमें अपना बचपन देखती हैं.

मां के साथ रतन राजपूत
  • 8/8

रतन के पिता रतन सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं. पिता के जाने के बाद एक्ट्रेस अपनी फैमिली और मां की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं. रतन का कहना है कि एक ही जिंदगी मिली है, जिसे वो खुल कर जीना चाहती हैं. अभी के लिये इतना ही, लेकिन इसके आगे भी उनकी फैमिली के बारे में कुछ पता चलता है, तो आपको अपडेट जरूर करेंगे. 

फोटोज- रतन राजपूत इंस्टाग्राम