scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

'बीवियों को मोटी कहने वाले शौहर होते हैं काम के' ऐसा बोलकर बुरी फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस

हिरा मानी
  • 1/9

जानी मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani), जिन्हें अब तक आपने अनगिनत शोज में देखा होगा, वे अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. हिरा मानी ने महिलाओं के वजन कम करने को लेकर विवादित बयान दे डाला है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं हिरा मानी ने अपने वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को मोटी तक कह डाला.

हिरा मानी
  • 2/9


इंटरव्यू में हिरा मानी अपने वजन कम होने की जर्नी को बता रही हैं. हिरा मानी बताती हैं कैसे उनके पति ने उनका वजन कम करने में उनकी मदद की है. हिरा मानी ने बताया कि उन्होंने पति की मदद से 3 महीने में 10 किलो वजन घटाया है. 
 

हिरा मानी
  • 3/9

इंटरव्यू के वायरल वीडियो में हिरा मानी कहती हैं- इस दफा जो मैंने वजन कम किया है मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था. मेरे पास बस एक ट्रेनर था वो ये था मानी. इसने जो मेरा वेट कम कराया वो पिछले जितने भी ट्रेनर थे नहीं करा पाए थे.
 

हिरा मानी
  • 4/9

''मेरा वजन बहुत बढ़ गया था. मेरा वजन हो गया था 64 किलो. फिर इसने कहा चलो बेटा. मैंने एक दिन अपना ड्रामा देख लिया था तो मैंने कहा ये कौन है आंटी बड़ी सी? तो मानी ने कहा- बेटा चलो मैं तुम्हें भगाता हूं. इसने फिर मेरा वजन 10 किलो 3 महीने में कम कराया. जो कोई ट्रेनर नहीं कर पाया वो मेरे मियां ने किया.''

हिरा मानी
  • 5/9

इसके बाद एक्ट्रेस के पति बताते हैं कि हिरा मानी ने खाने में भी रोक लगा रखी थी. उन्होंने मीठा खाना छोड़ दिया था. इसके  बाद हिरा मानी ने आगे जो बात कही वो विवादित बयान दे डाला.

हिरा मानी
  • 6/9

हिरा मानी बोलीं- ये मुझे इतने ताने देता है कहता है वो देखो कटरीना को, करीना को अब तो करीना मोटी हो गई, वो देखो दीपिका को. मैं कहती हूं मैं कटरीना, दीपिका नहीं हूं मेरे बच्चे हैं दो. लेकिन ये ताने देता है. मेरे ख्याल से ताने देने वाले शौहर अच्छे होते हैं वजन कम कर लेती हैं महिलाएं.

हिरा मानी
  • 7/9

हिरा मानी का ये बयान सुनने के बाद उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है. लोग उनकी मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैं. यूजर्स ने एक्ट्रेस के बयान को असंवेदनशील बताया  है. उनपर बॉडीशेम करने का भी आरोप लगाया है. यूजर्स ये ताने भी मार रहे कि हिरा मानी को बताया जाना चाहिए कि पब्लिक में क्या बात करनी चाहिए. 

हिरा मानी
  • 8/9

एक यूजर ने तो एक्ट्रेस की मानसिकता को जहरीली तक बता दिया. यूजर ने लिखा- क्यों ये अपनी जहरीली सोच को इतना गर्व के साथ बता रही है. कब हमारे ये सेलेब्रिटी अपनी जिम्मेदारी को समझेंगे. एक शख्स ने एक्ट्रेस को फजूल औरत का टैग भी दे डाला. 

हिरा मानी
  • 9/9

बात करें हिरा मनी की तो, वे कई हिट पाकिस्तानी शोज में नजर आई हैं. इनमें प्रीत ना करियो कोई, सुन यारा यकीन का सफर, Thais, दो बोल, गलती, Kashf, यूं तो है प्यार बहुत, मैं हारी पिया जैसे शोज शामिल हैं.

हिरा मनी का बयान तो आपने सुन लिया उनकी ट्रोलिंग के बारे में भी जान लिया, ये भी बता दीजिए कि आपका क्या रिएक्शन है एक्ट्रेस के बयान पर.

 

Photos: Hira Mani Instagram