scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Deep Sidhu Girlfriend Reena Rai post: तुम्हारे बिना अंदर से मर गई हूं, वापस आ जाओ जान... दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड का पोस्ट

रीना राय
  • 1/9

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का सड़क हादसे में 16 फरवरी को निधन हो गया. हादसे के वक्त गाड़ी में दीप के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी मौजूद थीं. रीना भी दीप की तरह ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. गर्लफ्रेंड रीना को चोट लगी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, दीप सिद्धू इस एक्सीडेंट में अपनी जान गवां बैठे. रीना समेत दीप का पूरा परिवार सदमे में है. 

रीना राय
  • 2/9

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए रीना विदेश से आई थीं. दीप उन्हें अपने घर लेकर देर रात लुधियाना जा रहे थे कि सोनीपत के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. रीना को अस्पताल में अब होश आया है. 

रीना राय
  • 3/9

दीप के जाने का दुख रीना को बहुत ज्यादा है. दीप को याद करते हुए रीना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. रीना ने लिखा, "मैं टूट चुकी हूं. अंदर से मर चुकी हूं. अपनी इस सोलमेट के पास वापस आ जाओ, जैसा तुमने वादा भी किया था. तुमने कहा था कि तुम मुझे कभी जिंदगी में छोड़कर कहीं नहीं जाओगे. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं जान. मेरे सोल ब्वॉय, तुम मेरी हार्टबीट हो." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Rai (@thisisreenarai)

रीना राय दीप सिद्धू
  • 4/9

रीना राय ने पोस्ट में बताया कि वह अभी भी अस्पताल में ही हैं और रिकवर कर रही हैं. रीना आगे लिखती हैं कि मैं आज जब अस्पताल में बेड पर लेटी हुई थी तो मुझे लगा कि तुम मेरे पास आओगे और मुझे कहोगे आई लव यू मेरी जान. 

दीप सिद्धू
  • 5/9

"मैं जानती हूं कि तुम हमेशा मेरे साथ हो. हम दोनों अपना भविष्य साथ प्लान कर रहे थे और अब तुम मुझे छोड़कर चले गए हो. सोलमेट्स कभी भी एक-दूसरे को छोड़कर नहीं जाते हैं और अब मेरी मुलाकात तुमसे दूसरी ओर होगी जान."

दीप सिद्धू
  • 6/9

इसके साथ ही रीना राय ने कई दिल टूटने वाली इमोजीज बनाईं. साथ ही कई रोने वाली भी बनाई हैं. साथ ही #Truesoulmates का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा रीना राय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दीप सिद्धू की व्हाइट जैकेट को छूती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ रीना ने लिखा, "मेरे जान की जैकेट. मैं तुम्हारे बिना मर रही हूं, प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ." 

दीप सिद्धू
  • 7/9

इसके बाद रीना ने एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं यह नहीं कर पा रही हूं. मेरी जान, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. मेरे पास वापस आ जाओ प्लीज. मैं तुम्हारे बिना सांस भी नहीं ले पा रही हूंतुम मुझे इतना दर्द देकर मुझे छोड़के चले गए, मेरी जान." इसके साथ ही रीना ने रोने वाली कई इमोजीज बनाई हैं. 

रीना राय दीप सिद्धू
  • 8/9

दीप सिद्धू की NRI दोस्त रीना राय ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी. बता दें कि हादसा इतना जबरदस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी करीब 20 से 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. 

रीना राय दीप सिद्धू
  • 9/9

इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. दीप सिद्धू का जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ, वह राजस्थान का है. उसका ड्राइवर अभी फरार है.