scorecardresearch
 

बीच कॉन्सर्ट में चली गई सिंगर की आवाज, मांगी माफी, बोले- पैसे वापस कर दूंगा

द वीकेंड के कॉन्सर्ट को शुरू हुए 15 मिनट हुए थे. उनकी परफॉरमेंस के दौरान उन्होंने अचानक आवाज में दिक्कत में का सामना किया और फिर अपनी आवाज खो दी. इन 15 मिनट में द वीकेंड सिर्फ दो ही गाने परफॉर्म कर पाए थे. अपनी आवाज चले जाने के बाद उन्हें कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ा. साथ ही उन्होंने स्टेज पर आकर फैंस से माफी ही मांगी.

X
हॉलीवुड सिंगर द वीकेंड
हॉलीवुड सिंगर द वीकेंड

हॉलीवुड सिंगर द वीकेंड (The Weeknd) के साथ सितम्बर 3 को कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. द वीकेंड लॉस एंजलिस में अपना पहला सोल्ड आउट कॉन्सर्ट कर रहे थे, जब अचानक उनकी आवाज चली गई. लॉस एंजलिस के सोफी स्टेडियम (SoFi Stadium) में द वीकेंड का कॉन्सर्ट चल रहा था जिसे बीच में ही रोकना पड़ गया.

बीच कॉन्सर्ट में गई सिंगर की आवाज

द वीकेंड के कॉन्सर्ट को शुरू हुए 15 मिनट हुए थे. उनकी परफॉरमेंस के दौरान उन्होंने अचानक आवाज में दिक्कत में का सामना किया और फिर अपनी आवाज खो दी. इन 15 मिनट में द वीकेंड सिर्फ दो ही गाने परफॉर्म कर पाए थे. यह देखकर सिंगर का दिल तो टूटा ही, साथ ही उनके फैंस भी शॉक और निराश हो गए.

स्टेज पर ही सिंगर ने फैंस से माफी मांगी. उन्होंने कहा, 'मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं आपको वो कॉन्सर्ट नहीं दे पाऊंगा, जो मैं देना चाहता हूं. मैं बस देखना चाहता हूं कि आप सब ठीक हैं. आप सभी के पैसे वापस कर दूंगा. मुझे माफ कर दीजिए. मैं सभी से प्यार करता हूं.'

द वीकेंड ने मांगी माफी  

इसके बाद द वीकेंड ने ट्विटर पर भी फैंस से माफी मांगी. उन्होंने बताया कि आवाज जाने की वजह से वह दुखी हैं. साथ ही अपने आने वाले कॉन्सर्ट में इस नुकसान की भरपाई करेंगे. उन्होंने लिखा, 'मेरी आवाज कॉन्सर्ट के पहले गाने के दौरान ही चली गई थी और मेरा दिल टूट गया है. मुझे महसूस हुआ था कि आवाज जा रही है और मैं डर गया था. मेरे फैंस से मैं दिल से माफी मांगना चाहता हूं. मैं वादा करता हूं कि किसी नए दिन मैं इस नुकसान की हरपाई करूंगा.'

32 साल के द वीकेंड After Hours Til Dawn टूर पर गए हुए हैं. यह कॉन्सर्ट कोरोना वायरस की वजह से कई बार पोस्टपोन हो चुका है. इसके बाद इसकी शुरुआत फिलेडैल्फिया में हुई थी. द वीकेंड को अपनी लाइव परफॉरमेंस के लिए कई बार सराहा जा चुका है. द वीकंड की पिछली एल्बम डौन एफएम (Dawn FM) जनवरी 2022 में आई थी. सिंगर का असली नाम Abel Tesfaye है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें