scorecardresearch
 

The Lord of the Rings: 'द ओर्क्स' का फर्स्ट लुक आया सामने, देखकर डर जाएंगे आप

The Lord of the Rings The Rings of Power के मेकर्स ने शो का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया और 'द ओर्क्स' को देखने का इंतजार कर रहे फैन्स इसे देखकर खुश हो जाएंगे...

X
द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, द रिंग्स ऑफ पावर द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, द रिंग्स ऑफ पावर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सेकंड एज में नज़र आएगा द ओर्क्स का संसार
  • पहले से भी ज्यादा रॉ, ज्यादा खतरनाक लुक

पिछली बार 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' फिल्म में नजर आए क्रीचर्स 'द ओर्क्स' की दुनिया को और एक्स्प्लोर करने का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बहुत तगड़ी खबर है. ये क्रीचर अब नई सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' में नजर आने वाले हैं और शो से 'द ओर्क्स' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

मेकर्स ने अमेजन प्राइम पर आने वाली अपनी नई सीरीज का लुक शेयर कर दिया. चूंकि, 'द रिंग्स ऑफ पावर' की टाइमलाइन द सेकंड एज में होने वाली है, इसलिए हमें द ओर्क्स पूरे मिडल-अर्थ पर फैले नजर आएंगे. यहां द ओर्क्स गिनती में बहुत कम हैं और सर्वाइवल की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

द ऑर्क्स

Rubina Dilaik से Faisal Shaikh तक: जानिये KKK12 खतरों से खेलने के लिये कितनी रकम ले रहे हैं ये सेलेब्स?

द ओर्क्स इस बार कैसे हैं अलग 
फैन्स के लिए इस बार शो में क्या खास है, इस बारे में 'द रिंग्स ऑफ पावर' के प्रोस्थेटिक्स डिपार्टमेंट के हेड जेमी विल्सन और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर लिंडसे वेबर ने बताया, "मुझे क्रीचर डिजाइन बहुत पसंद है, तो मैं इसके बारे में बात करते हुए बहुत खुश हूं. शो रनर्स जेडी और पैट्रिक की इस बाइबल में पहला पन्ना ही ओर्क्स के बारे में था. उनमें इन्हें लेकर एक बहुत रियल पैशन है, उन्हें प्रैक्टिकल प्रोस्थेटिक्स और डिजाइन से प्यार है, और उन्हें लगा कि ये सेकंड एज है और थर्ड एज के इवेंट्स से पहले हजारों सालों पहले का समय है, तो उन्हें एक्स्प्लोर करने की जरूरत है. उनके लिए ये बहुत महत्वपूर्ण था कि वो इन्हें खुद अपने कल्चर की तरह ट्रीट करें और उनकी दुनिया को, उनके दम पर एक्स्प्लोर करें." 

द ऑर्क्स

Vijay Sethupathi Networth: कभी सेल्समैन रहे विजय सेथुपथी, छोटी हाइट ने छीनी नौकरी, ऐसे बने साउथ के सुपरस्टार

ओर्क्स के लुक में इस बात का रखा गया ख़ास ख़याल
सेकंड एज में एक ओर्क होने का क्या मतलब है ये समझाते हुए वेबर ने बताया, "(हमें) ये सही लगा कि उनका लुक अलग हो, एक खतरनाक, ज्यादा रॉ, सेकंड एज, मिडल अर्थ का हिस्सा हो जहां फर्स्ट एज खत्म होती है. जब हम उनसे मिलते हैं, वो अभी भी सेनाओं में ऑर्गनाइज नहीं नजर आते, वो थोड़े बिखरे हुए हैं और स्केवेंजिंग कर रहे हैं. तो ये बस उनकी पूरी कहानी में एक अलग समय है."
अमेजन प्राइम पर 2 सितम्बर 2022 को रिलीज होने जा रही इस सीरीज में Morfydd clark, Robert Aramayo, Markella Kavenagh और Benjamin Walker महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

(फोटो क्रेडिट- Tea with Tolkien, ट्विटर)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें