scorecardresearch
 

'उसने जबरदस्ती Kiss किया, ब्रेस्ट को छुुआ', Sex and the City के एक्टर पर लगे यौन शोषण के आरोप

रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस नॉथ पर इल्जाम लगाते हुए Lisa Gentile ने कहा कि एक्टर ने उन्हें जबरदस्ती किस किया था. साथ ही उनके ब्रेस्ट्स को भी छुआ था. Lisa Gentile कहती हैं, ''मैं उसे रोकनी की कोशिश कर रही थी.'' Lisa का कहना ये भी है कि इस वाकये के बाद क्रिस नॉथ ने उन्हें कॉल करके धमाया भी था. 

X
एक्टर क्रिस नॉथ एक्टर क्रिस नॉथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगर ने लगाया क्रिस नॉथ पर इल्जाम
  • पहली बार रेस्टोरेंट में मिले थे लीसा-क्रिस
  • हॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं क्रिस नॉथ

फेसम टीवी सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' के एक्टर क्रिस नॉथ इन दिनों मुश्किल में फंसे हुए हैं. क्रिस पर अभी तक पांच महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. सिंगर Lisa Gentile ने अपनी वकील Gloria Allred के साथ की प्रेस कॉन्फरेंस में इस बात का खुलासा किया कि क्रिस नॉथ ने 2002 में उनका शोषण किया था. 

सिंगर ने लगाया क्रिस नॉथ पर इल्जाम

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस नॉथ पर इल्जाम लगाते हुए Lisa Gentile ने कहा कि एक्टर ने उन्हें जबरदस्ती किस किया था. साथ ही उनके ब्रेस्ट्स को भी छुआ था. Lisa Gentile कहती हैं, ''मैं उसे रोकने की कोशिश कर रही थी.'' Lisa का कहना ये भी है कि इस वाकये के बाद क्रिस नॉथ ने उन्हें कॉल करके धमकाया भी था. 

Lisa Gentile के मुताबिक, ''उसने कहा था कि अगर मैंने किसी को भी बताया कि पिछली रात क्या हुआ था तो वह मेरा करियर बर्बाद कर देगा. मैं कभी गा नहीं पाउंगी और वह मुझे इंडस्ट्री में ब्लैकलिस्ट करवा देगा.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chris Noth (@chrisnothofficial)

Frieda Pinto के पति ने सोते हुए बेटे के सिर पर रखा स्नैक्स, मजेदार है तस्वीर

पहली बार रेस्टोरेंट में मिले थे लीसा-क्रिस

क्रिस नॉथ से पहली मुलाकात के बारे में Lisa Gentile ने बताया कि वह एक्टर से 1998 में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मिली थीं. लीसा इस रेस्टोरेंट के मालिक की दोस्त थीं और क्रिस वहां के रेगुलर कस्टमर थे. बाद में दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों म्यूजिक और शो बिजनेस के बारे में बातें करने लगे. 

साल 2002 में एक रात क्रिस नॉथ ने Lisa Gentile को रेस्टोरेंट से उनके घर छोड़ने का ऑफर दिया. दोनोंकी अच्छी जान पहचान हो गई थी इसलिए लीसा ने इस ऑफर को हां कह दी. घर पहुंचने पर क्रिस नॉथ ने लीसा से ऊपर आने के लिए पूछा. उन्होंने कहा कि वह बस देखना चाहते हैं कि सिंगर कहां रहती हैं. 

Spiderman के एक्टर James Franco ने मानी सेक्स अडिक्शन की बात, जिन स्टूडेंट्स को पढ़ाया, उन्हीं के साथ सोते थे

Lisa Gentile कहती हैं, ''उसने लगभग तुरंत ही मुझे किस करना शुरू कर दिया था. फिर वह किचन टॉप की तरफ झुका और उसने मुझे अपनी ओर खींचा. मैं असहज हो गई थी. मैं उसके हाथों को खुद से दूर कर रही थी और वो मुझे अपनी ओर खींच रहा था. मैं उसे रोकने की कोशिश कर रही थी. किसी तरह मैंने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और चिल्लाई- नहीं, मैं ये नहीं चाहती.''

लीसा का कहना है कि क्रिस नॉथ इस बात से बेहद गुस्सा हो गए थे और उनका घर छोड़ने से पहले उन्हें बातें सुनाकर गए. अगले दिन नॉथ ने लीसा को धमकाने के लिए उन्हें कॉल किया था. Lisa Gentile के मुताबिक, वह नॉथ के खिलाफ आवाज उठाने से डर रही थीं, क्योंकि उनकी पावर और धमकी लीसा का करियर बिगाड़ सकती थी. लीसा से पहले हॉलीवुड इंडस्ट्री की चार और महिलाओं ने क्रिस नॉथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें