scorecardresearch
 

ब्रिटिश सिंगर का मेजर Oops मोमेंट, अवार्ड फंक्शन के बीच कंधे से फिसली ड्रेस और फिर...

यह वर्चुअल अवार्ड सेरेमनी थी जिसमें चार्ली The Kid Laroi और जस्ट‍िन बीबर को बेस्ट पॉप रिलीज अवॉर्ड दे रही थीं. यह अवॉर्ड फंक्शन वीड‍ियो कॉन्फ्रेंस के जर‍िए आयोज‍ित किया गया था. फंक्शन के लिए चार्ली ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी जिसकी स्ट्रैप अचानक कंधे से फिसल गई.

चार्ली XCX चार्ली XCX
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्रिट‍िश सिंगर चार्ली XCX का ऊप्स मोमेंट
  • अवॉर्ड फंक्शन के बीच फिसली ड्रेस

ब्रिट‍िश सिंगर चार्ली XCX का एक मेजर ऊप्स मोमेंट कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया है. सिंगर ने खुद इस वीड‍ियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनकी ड्रेस कंधे से अचानक उतर जाती है. दरअसल, चार्ली बुधवार को ऑस्ट्रेल‍ियन रिकॉर्ड‍िंग इंडस्ट्री एसोस‍िएशन (ARIA) म्यूज‍िक अवॉर्ड्स में अवार्ड प्रेजेंट कर रही थीं कि उनके साथ ये दुर्घटना हो गई. चार्ली तुरंत अपनी ड्रेस संभालते हुए खुद पर हंस पड़ीं. 

यह वर्चुअल अवार्ड सेरेमनी थी जिसमें चार्ली The Kid Laroi और जस्ट‍िन बीबर को बेस्ट पॉप रिलीज अवॉर्ड दे रही थीं. यह अवॉर्ड फंक्शन वीड‍ियो कॉन्फ्रेंस के जर‍िए आयोज‍ित किया गया था. फंक्शन के लिए चार्ली ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी जिसकी स्ट्रैप अचानक कंधे से फिसल गई. ऐसे में चार्ली का फ्रंट पार्ट कैमरे पर भी रिकॉर्ड हो गया. उन्होंने जैसे तैसे अपनी ड्रेस को संभाला और हंसते हुए इस ऊप्स मोमेंट को फनी बना दिया. 

अयान मुखर्जी ने शेयर की 'Brahmastra' की फोटोज, यूजर्स बोले- भाई, कब रिलीज करोगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charli (@charli_xcx)

चार्ली ने इस वीड‍ियो को शेयर कर विनर्स को बधाई दी है. लेक‍िन उनके फ्रेंड्स और फैंस, विनर्स पर नहीं बल्क‍ि चार्ली के ऊप्स मोमेंट पर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'मैं बस सोच ही रहा था कि चार्ली को पूरे कपड़ों में कभी कभार ही देखा जाता है...' दूसरे ने लिखा 'विनर का नाम अनाउंस करने की एक्साइटमेंट LOL.' एक और यूजर ने लिखा 'बेचारी चार्ली.' आगे भी चार्ली के इंस्टा कमेंट सेक्शन में उनकी खूब चुटकी ली गई है. 

दूर रहकर कैसे पति निक जोनस को खुश रखती हैं प्रियंका चोपड़ा? एक्ट्रेस ने बताया

पहले भी ऊप्स मोमेंट का श‍िकार हुई हैं चार्ली 

ये पहली दफा नहीं जब चार्ली के साथ इस तरह की घटना हुई है. 2018 में एर‍िजोना में आयोज‍ित टेलर स्व‍िफ्ट रेप्यूटेशन टूर में परफॉर्मेंस के बीच चार्ली के साथ एक और ऐसा ही ऊप्स मोमेंट हुआ था. उस वक्त भी चार्ली ने अपनी हंसी उड़ाते हुए कहा था 'मुझे लगता है मैंने बचा लिया पर मुझे माफ कर दें अगर मैंने किसी को चौंका दिया हो तो, मेरा ये मकसद नहीं था सच में.'   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×