scorecardresearch
 

अमेरिकन सिंगर बॉबी ब्राउन बेटे का निधन, पत्नी-बेटी की बाथटब में डूबकर हुई थी मौत

बॉबी के घर में बीते 8 सालों में ये तीसरी मौत है. बॉबी ने पहले अपनी पत्नी ह्यूसटन और फिर बेटी बॉबी क्रिस्टीना को खो दिया था और अब अपने जवान बेटे को खोने का गम झेल रहे हैं.

बॉबी ब्राउन बॉबी ब्राउन

अमेरिकन सिंगर बॉबी ब्राउन जूनियर के 28 वर्षीय बेटे की मौत हो गई है. लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा घटनास्थल से जुड़ी कुछ जानकारियां लॉस एंजेलिस टाइम्स को उपलब्ध कराई गई हैं. LA पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक लॉस एंजेलिस स्थित उनके घर पर बुधवार को बॉबी के बेटे की डेडबॉडी पाई गई. 

ऑफिसर जेफ ली ने LA टाइम्स को बताया, "हमारे अधिकारियों को 1.50 pm पर एन्सीनो के 5200 ब्लॉक व्हाइट ओक एवेन्यू में एक मेडिकल इमरजेंसी के बारे में बताया गया. ऑफिसर्स ने वहां पहुंचने पर पाया कि एक शख्स घटनास्थल पर मृत पड़ा हुआ है." ब्राउन के बेटे को घटनास्थल पर ही मृत करार दे दिया गया और अब तक की जांच में किसी तरह की साजिश के सुबूत नहीं मिले हैं.

बॉबी के घर में बीते 8 सालों में ये तीसरी मौत है. बॉबी ने पहले अपनी पत्नी ह्यूसटन और फिर बेटी बॉबी क्रिस्टीना को खो दिया था और अब अपने जवान बेटे को खोने का गम झेल रहे हैं. साल 2012 में बॉबी की पत्नी व्हिटनी हॉस्टन एक होटल रूम के बाथटब में मृत मिली थीं. पुलिस ने इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया था.

देखें: आजतक LIVE TV

पत्नी को खोने के गम से उबर रहे बॉबी को 3 साल बाद 2015 में 22 साल की बेटी क्रिस्टिना ब्राउन एक अन्य होटल रूम के बाथटब में मृत मिली थीं. 28 साल के बॉबी ब्राउन Jr म्यूजिक इंडस्ट्री में एक उभरता हुआ चेहरा हैं. बॉबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं. बॉबी ने 'माय प्रेरोगेटिव', 'एव्री लिटिल स्टेप', 'ऑन ओवर Own', 'गुड एनफ' जैसे गाने गाए हैं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें