scorecardresearch
 

'Power Rangers' फेम एक्टर Jason David Frank का 49 साल की उम्र में निधन, सुसाइड का शक

हॉलीवुड एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है. जेसन के मैनेजर ने बयान जारी कर बताया कि एक्टर का निधन हो गया है. उन्होंने एक्टर के मौत की वजह और डेट का खुलासा नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में जेसन डेविड फ्रैंक की मौत सुसाइड बताई जा रही है.

X
जेसन डेविड फ्रैंक
जेसन डेविड फ्रैंक

हॉलीवुड एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक अब हमारे बीच नहीं रहे. 49 साल की उम्र में जेसन ने आखिरी सांस ली. उनके आत्महत्या करने की खबर है. जेसन को माइटी मोरफिन पावर रेंजर्स में उनके किरदार टॉमी ओलिवर से जाना जाता था. ये किड्स सीरीज 1993 में आई थी.

हॉलीवुड एक्टर का निधन

जेसन के मैनेजर, जस्टिन हंट ने बयान जारी कर बताया कि एक्टर का निधन हो गया है. उन्होंने एक्टर के मौत की वजह और डेट का खुलासा नहीं किया. जेसन के परिवार और दोस्तों के लिए इस मुश्किल की घड़ी में प्राइवेसी देने की मांग की है. टैक्सास में जेसन का निधन हुआ. सूत्रों के मुताबिक, जेसन ने सुसाइड किया है. एक्टर के सुसाइड   की वजह का भी खुलासा नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर जेसन के निधन से मातम पसरा हुआ है. 49 साल के जेसन का अलविदा कह जाना फैंस को परेशान कर रहा है. उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की जा रही है.

जेसन का उम्दा करियर

जेसन जितने शानदार एक्टर थे, उतने ही उम्दा मार्सल आर्टिस्ट थे. एक्टर दूसरे पावर रेंजर्स प्रोजेक्ट्स में भी दिखे थे. जिनमें पावर रेंजस जीओ,  टर्बो, डिनो थंडर शामिल हैं. जेसन ने 1993 में किड्स सीरीज माइटी मोरफिन पावर रेंजर्स से डेब्यू किया था. ये सीरीज 5 टीनएजर्स के बारे में है जो शैतानों से दुनिया को बचाने निकलते हैं. इस सीरीज को  काफी पसंद किया गया. पहले सीजन में जेसन ने टॉमी ओलिवर का रोल प्ले किया था. विलेन बनकर उन्होंने खूब  वाहवाही लूटी. बाद में जेसन को ग्रीन रेंजर के ग्रुप में डाला गया और वे शो के मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर्स में शामिल हो गए. हालांकि उनका शो में रोल परमानेंट नहीं था. जेसन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें व्हाइट रेंजर बनाकर वापस शो में लाया गया. 

जेसन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो जेसन की दो  शादियां हुई थीं. एक्टर की दूसरी पत्नी टैमी फ्रैंक ने अगस्त में तलाक फाइल किया था. जेसन के 4 बच्चे हैं.  पहली शादी से तीन बच्चे और दूसरी शादी से एक बच्चा है. 

RIP जेसन डेविड फ्रैंक.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें