scorecardresearch
 

लड़के से शादी करना चाहती है मॉडल, लेकिन लड़कियों के संग वक्त बिताना पसंद

Megan को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें लेकर क्या सोचने वाली हैं. इसलिये उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में वही कहा, जो उन्हें कहना ठीक लगा. Megan Barton-Hanson का कहना है कि वो पति संग घर जरूर बसाएंगी, लेकिन वो फीमेल  के साथ अकेले वक्त बि‍ताने के लिये तरस रही हैं.

X
Megan Barton Megan Barton

फेमस यूके बेस्ड मॉडल Megan Barton-Hanson अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक के लिये जानी जाती हैं. वो हमेशा ही अपनी अदाओं से फैंस को Uff...कहने पर मजबूर कर देती हैं. अगर ऐसा है तो थोड़ा रुकिये. अबकी बार आपके लिये कोई एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीर लेकर नहीं आये हैं, बल्कि एक ऐसी खबर लायें हैं, जो शायद उनके चाहने वालों को थोड़ी शॉकिंग लगे. Megan Barton-Hanson का कहना है कि उन्हें वो एक पुरुष से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें लड़कियों के साथ रहना पसंद है.

एक्ट्रेस का बेबाक बयान
Megan Barton-Hanson एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेबाक और बिंदास पर्सनैल्टीज में से एक हैं. उन्हें कैमरे पर हमेशा ही फुल कॉन्फिडेंस के साथ बात करते हुए देखा जाता है. Megan को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें लेकर क्या सोचने वाली हैं. इसलिये उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में वही कहा, जो उन्हें कहना ठीक लगा. Megan Barton-Hanson का कहना है कि वो पति के घर जरूर बसाएंगी, लेकिन वो फीमेल के साथ अकेले वक्त बीताने के लिये तरस रही हैं.

2019 में मॉडल ने ये माना था कि वो बाइसेक्शूअल हैं. मॉडल का ये कबूलनामा कई लोगों के लिये हैरान करने वाला था. वहीं कुछ लोगों के लिये बेहद नॉर्मल.  Megan Barton का मानना है कि 'पुरुष हर चीज का जवाब हैं', लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी होती जा रही हैं. वो किसी ऐसे इंसान के साथ रहना चाहती हैं, जिससे उन्हें अच्छी वाइब आये. 

सिंगल हैं खुश 
Megan Barton कहती हैं कि वो अभी सिंगल ही खुश हैं. उन्हें लगता है कि जबरदस्ती किसी रिश्ते में रहने का कोई फायदा नहीं है. Megan Barton अभी किसी पार्टनर की तलाश में नहीं हैं और ना ही उन्हें मिंगल होने की जल्दबाजी है. मॉडल Megan Barton कहती हैं कि उनका हसबेंड अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, या दक्षिण अफ्रीका में कहीं भी हो सकता है. मॉडल बताती हैं कि पहले मैंने जब गर्लफ्रेंड बनाई, तो मैंने कहा कि मैं कभी किसी आदमी को डेट नहीं करूंगी.  फिर मैंने जब एक पुरुष को डेट किया, तो लगा कि वो हर चीज का जवाब हैं. 

Megan Barton का कहना है कि उन्हें लड़कियों के साथ जुड़े हुए वक्त हो गया. इसलिये अब जब वो बेड पर लेटती हैं, तो उनकी याद आती है. Megan Barton-Hanson ने जो कहा दिल से कहा और ये कहना हर किसी के बस की बात नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें