scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट पत्नी को धोखा दे रहा ये सेलेब्र‍िटी, पुराने वीडियो ने दिए सबूत

शादीशुदा एडम लेविन को लेकर मॉडल ने बताया कि उनका और सिंगर का एक साल का फिजिकल रिलेशनशिप रहा है. समनर स्ट्रोह नाम की इस मॉडल के खुलासे के बाद एडम लेविन की शादीशुदा जिंदगी में आग लग गई है. विवादों के बीच उनकी प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर फैंस और सेलेब्स चिंता जता रहे हैं. 

X
सिंगर एडम लेविन
सिंगर एडम लेविन

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर एडम लेविन विवादों में बने हुए हैं. फेमस बैंड मैरून 5 के लीड सिंगर एडम पर एक इंस्टाग्राम मॉडल आर्टिस्ट ने बड़े इल्जाम लगाए हैं. शादीशुदा एडम लेविन को लेकर मॉडल ने बताया कि उनका और सिंगर का एक साल का फिजिकल रिलेशनशिप रहा है. समनर स्ट्रोह नाम की इस मॉडल के खुलासे के बाद एडम लेविन की शादीशुदा जिंदगी में आग लग गई है. विवादों के बीच उनकी प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर फैंस और सेलेब्स चिंता जता रहे हैं. 

एडम पर लगा चीटिंग का इल्जाम

समनर स्ट्रोह ने एक पोस्ट के जरिए एडम लेविन संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि जब वह और एडम साथ थे, तो उन्हें लगता था कि सिंगर और उनकी पत्नी Behati Prinsloo की शादी 'खत्म' हो गई है. मॉडल ने लिखा, 'मुझे लगा था कि वह अपने रिश्ते के खत्म होने की बात को निगेटिव मीडिया अटेंशन से दूर रख रहे हैं. मैं न्यूयॉर्क में नई आई थी. ऐसे में मुझे लगा कि सेलेब्स ऐसा ही करते हैं.'

मॉडल ने आगे लिखा, 'मैं सोचती हूं कि मुझे और ज्यादा सवाल करने चाहिए थे. अगर मैं इतने भोली ना होती, तो मुझसे ये गलती ना होती. मैं सिम्पथी पाने की कोशिश नहीं कर रही हूं. मुझे इस बात का पूरा अंदाजा है कि यहां मैं विक्टिम नहीं हूं. बल्कि Behati Prinsloo और उनके बच्चे विक्टिम हैं. और उनके लिए मैं बुरा महसूस कर रही हूं.'

सिंगर ने आरोपों को बताया झूठ

मॉडल समनर स्ट्रोह के आरोपों को एडम लेविन से झुठला दिया है. उन्होंने बयान जारी कर कहा था, 'मेरी पत्नी और बच्चे ही हैं, जिनके बारे में मैं फिक्र करता हूं. जो चीज मेरे लिए सबसे जरूरी है उसे खो देने का रिस्क लेने जैसी बेवकूफी करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी. मैं ऐसा दोबारा नहीं करूंगा. मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं.' इस बयान के बाद कुछ और महिलाओं ने सामने आकर एडम लेविन पर इल्जाम लगा दिए हैं.

वायरल हुआ सिंगर का वीडियो

एडम ने चीटिंग इल्जामों को खारिज करने के बाद उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में एडम लेविन चीटिंग के बारे में बात कर रहे हैं. वह मान रहे हैं कि उन्होंने रिश्ते में अपने पार्टनर को धोखा दिया है. साल 2009 का यह वीडियो कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के फन फीयरलेस मेल्स का है. इसमें एडम लेविन से पूछा गया था कि मर्द चीट क्यों करते हैं?

उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा था, 'एक ही इंसान के साथ जिंदगीभर रहने वाली चीज हमारे अंदर नहीं होती है. लोग चीटिंग करते हैं. मैंने भी की है. और पता है क्या? इसे करने की फीलिंग से खराब चीज कुछ भी नहीं है.'

प्रेग्नेंट पत्नी के बुरे हाल

सिंगर एडम लेविन की पत्नी और मॉडल Behati Prinsloo प्रेग्नेंट हैं. कपल अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है. एडम पर लगे इन इल्जामों पर अभी Behati Prinsloo का डायरेक्ट रिएक्शन तो नहीं आया है. लेकिन कपल के एक दोस्त ने बताया है कि Behati फिलहाल काफी परेशान हैं. लेकिन वह मानती हैं कि एडम का कोई फिजिकल अफेयर नहीं रहा है. वह और एडम इतने समय से साथ हैं. उन्हें लगता था कि वह खुशहाल शादी में हैं. लेकिन उनकी पीठ पीछे हो रही इन चीजों के बारे में जानकर उन्हें झटका लगा है.

एडम लेविन, मैरून 5 के लीड सिंगर हैं. 43 साल के एडम को शुगर, एनिमल्स, मेमोरीज, लॉक्ड अवे संग अन्य गानों के लिए जाना जाता है. Behati संग एडम लेविन ने साल 2014 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. एक 5 साल की बेटी जिसका नाम है डस्टी रोज और एक 4 साल की बेटी जिसका नाम है जिओ ग्रेस. कपल तीसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें