scorecardresearch
 

Kim Kardashian ने फोटोशॉप किया अपनी बॉडी का ये पार्ट? टिकटॉकर का दावा, उड़ाया मजाक

किम कर्दाशियां हॉलीवुड की सबसे विवादित हस्तियों में एक हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव किम को लेकर एक टिकटॉक यूजर ने ट्रोल कर दिया है. किम ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद यूजर ने दावा किया है कि रियलिटी टीवी स्टार ने अपनी गर्दन के पास के हिस्सा को फोटोशॉप किया है.

X
किम कर्दाशियां
किम कर्दाशियां

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) हॉलीवुड की सबसे फेमस और सबसे विवादित हस्तियों में से एक हैं. फोटोशूट से लेकर रियलिटी शो और पर्सनल लाइफ तक, किसी ना किसी चीज को लेकर किम कर्दाशियां के चर्चे होते ही रहते हैं. सोशल मीडिया पर किम बेहद पॉपुलर हैं. वह अक्सर ही अपने नए लुक्स और वेकेशन की फोटोज को शेयर करती हैं. लेकिन कभी-कभी इन फोटोज की वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. 

किम कर्दाशियां ने बॉडी पार्ट किया फोटोशॉप

अब एक टिकटॉक यूजर ने किम कर्दाशियां को ट्रोल कर दिया है. कारण है किम की नई स्विमिंग पूल फोटोज. इन फोटोज में किम कर्दाशियां को पूल में खड़े होकर ड्रिंक पीते देखा जा सकता है. किम कर्दाशियां की गर्दन के पास के हिस्सा पर ध्यान दिया जाए, तो उनकी मसल में अलग लग रही है. टिकटॉक यूजर का दावा है कि किम ने अपने शरीर के इस हिस्से को फोटोशॉप किया है.

किम की फोटोशॉप की हुई तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए टिकटॉक यूजर ने वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में यूजर कह रहा है, 'किम बहुत सही हैं. मुझे भी अपनी trapezius muscle पसंद नहीं है. उन्हें इस मसल की क्या जरूरत है? मैं उन्हें सपोर्ट करता हूं. क्योंकि देखो, क्या जरूरत है उन्हें ऐसी मसल की जो उनकी गर्दन को सपोर्ट करती है. वो बस एक फालतू मसल है.'

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और भी कई यूजर्स हैं, जो किम कर्दाशियां के फोटोशॉप करने की आदत का मजाक उड़ा रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब किम कर्दाशियां का मजाक अपनी फोटोज को फोटोशॉप या एडिट करने के लिए उड़ रहा है. इससे पहले भी किम मान चुकी हैं कि वह अपनी फोटो पोस्ट करने से पहले उसे एडिट करती हैं.

किम कर्दाशियां

माना था फोटो करती हैं एडिट

इससे पहले भी कई बार उनपर अपनी फोटोज में शरीर के हिस्सों को फोटोशॉप करने का इल्जाम लग चुका हैं. किम ने कुछ समय पहले डिज्नीलैंड में अपने बच्चों और अपनी बहनों के परिवार संग समय बिताया था. उस समय उन्होंने ढेरों फोटोज शेयर की थीं. तब उनपर इल्जाम लगा था कि उन्होंने छोटी बहन काइली जेनर की बेटी स्टॉर्मी के शरीर पर दूसरी बहन क्लोई कर्दाशियां की बेटी ट्रू का चेहरा फोटोशॉप किया है. इस बात को बात में किम कर्दाशियां ने माना था और कहा था कि फैंस सही थे.

एक्स हसबैंड से हैं परेशान

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के अलावा किम कर्दाशियां अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. किम के एक्स पति कान्ये वेस्ट ने शुक्रवार को कुछ पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. इसमें उन्होंने किम, उनकी मां क्रिस जेनर और उनकी छोटी बहन काइली जेनर को बुरा भला कहा था. साथ ही कान्ये ने बताया था कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को बर्बाद किया है और उन्हें इसकी आदत है. उन्होंने हॉलीवुड को बड़ा वेश्यालय भी बताया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें