scorecardresearch
 

किम कर्दाशियां के एक्स हसबैंड ने लेदर आउटफिट पर पहनी डायमंड जड़ी चप्पल, Photos

किम कर्दाशियां के एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट को लंदन में देखा गया. यहां वह बर्बरी ब्रांड के स्प्रिंग/समर 2023 शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस मौके पर वह सबसे अलग लुक में पहुंचे थे. यहां रैपर स्टाइलिश लेदर आउटफिट के साथ ब्लैक चप्पल पहने नजर आए. इन चप्पलों की खास बात ये थी कि इनमें हीरे जड़े थे.

X
किम कर्दाशियां के एक्स हस्बैंड और रैपर कान्ये वेस्ट
किम कर्दाशियां के एक्स हस्बैंड और रैपर कान्ये वेस्ट

किम कर्दाशियां के एक्स हस्बैंड और रैपर कान्ये वेस्ट इन दिनों अलग-अलग कारणों से खबरों में हैं. कान्ये को उनकी उल्टी-सीधी बातों और एक्स वाइफ किम और उनके परिवार को खरी-खरी सुनाने के लिए जाना जाता है. पिछले काफी समय से किम कर्दाशियां के साथ अनबन के चलते कान्ये चर्चा में बने हुए थे. हालांकि अब उनका एक लेटेस्ट लुक वायरल हुआ है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

डायमंड जड़ी चप्पल में पहने नजर आए कान्ये

लंबे समय से मीडिया की नजरों से दूर चल रहे कान्ये वेस्ट को सोमवार को लंदन में देखा गया. यहां वह बर्बरी ब्रांड के स्प्रिंग/समर 2023 शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इस मौके पर वह अपने अभी तक के सबसे 'हटके' लुक में पहुंचे थे. ऐसा लुक पहले कभी किसी सेलिब्रिटी पर कैरी किए नहीं देखा गया. खुद कान्ये वेस्ट के लिए भी यह लुक काफी अजीब और अलग था. 

इस शो में कान्ये वेस्ट ग्रे कलर की हुड वाली स्वेटशर्ट पर ब्लैक कलर की लेदर शर्ट पहने पहुंचे थे. इस शर्ट में दो नहीं बल्कि चार बाजू थे. जिन बाजुओं में कान्ये के हाथ नहीं थे, उन्हें उन्होंने कमर पर बांधा हुआ था. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ट्राउजर पहनी थी. पैरों उन्होंने ब्लैक टबी स्प्लिट-टो सॉक्स और डायमंड जड़ी चप्पलें पहनी थीं. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

रैपर कान्ये वेस्ट

कान्ये वेस्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. उनकी चप्पल के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. सभी के लिए यह लुक एकदम अलग है. ऐसे में कोई रैपर के लुक की तारीफ कर रहा है. तो कोई इसे बेकार बता रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं. वैसे वेस्ट को काफी दिनों बाद कैमरा में कैद किया गया है. सभी एक ध्यान उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी पर भी था. 

रैपर कान्ये वेस्ट

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट हॉलीवुड के सबसे फेमस कपल्स में से हुआ करते थे. दोनों ने 2014 में शादी की थी. दोनों के चार बच्चे- दो बेटियां और दो बेटे हैं. 2022 की शुरुआत में किम ने कान्ये से अलग होने का ऐलान किया था. इसके बाद से कान्ये वेस्ट सोशल मीडिया पर किम के बारे में काफी कुछ बोल चुके हैं.

रैपर कान्ये वेस्ट

किम को बताया क्वीन?

हाल में उन्होंने किम से बदतमीजी और उनका दिल दुखाने के लिए माफी भी मांगी थी. इतना ही नहीं इंग्लैंड की क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय ने निधन पर उन्होंने लंदन में रहनेवालों के लिए मैसेज लिखकर कहा था कि उन्होंने भी अपनी क्वीन को खोया है. माना जा रहा है कि कान्ये यहां किम की बात कर रहे थे. कान्ये ने इसी साल अपने नाम को भी बदलवाया है. वह अब कान्ये वेस्ट से 'Ye' हो गए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें