scorecardresearch
 

'एक्वामैन' Jason Momoa का हुआ एक्सीडेंट, गाड़ी बाइक सवार से टकराई, बाल-बाल बचे

हॉलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ का कैलिफोर्निया में एक्सीडेंट हो गया है. जेसन अपनी गाड़ी ड्राइव करते हुए जा रहे थे, जब एक बाइक सवार उनसे आकर टकराया. इस जबरदस्त टक्कर के बावजूद दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. पुलिस अभी इस हादसे के असली कारण की जांच करने में लगी है.

X
एक्वामैन एक्टर जेसन मोमोआ
एक्वामैन एक्टर जेसन मोमोआ

हॉलीवुड के 'एक्वामैन' जेसन मोमोआ का एक्सीडेंट हो गया है. कैलिफोर्निया के ओल्ड तोपंगा रोड पर मोमोआ अपनी गाड़ी चला रहे थे. इस बीच उनके सामने एक मोटरसाइकिल सवार आ गया. दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. लेकिन किस्मत से दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं आई. रविवार को हुए इस एक्सीडेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

जेसन का हुआ एक्सीडेंट

वीडियो में जेसन मोमोआ को एक्सीडेंट की जगह से जाते हुए देखा जा सकता है. वहीं मोटरसाइकिल सवार को पैरामेडिक्स चेक कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शख्स को पैर में और हाथ के अंगूठे में थोड़ी चोट आई थी. इसे देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के अनुसार, इस एक्सीडेंट के होने की सही वजह की जांच अभी चल रही है. 

कैलिफोर्निया हाईवे पैट्रॉल ने एक बयान में बताया है कि यह एक्सीडेंट सुबह 11 बजे हुआ था. मोटरसाइकिल सवार का नाम Vitaliy Avagimyan है. वह 21 साल का है. Avagimyan ने एक मोड़ से मुड़ते हुए लेन जम्प की थी, जिसके बाद वह सीधे जेसन मोमोआ की गाड़ी से जा टकराया. 

एक्टर ने की शख्स की मदद

यूके की वेबसाइट इंडिपेंडेंट के अनुसार, Avagimyan टक्कर के बाद अपनी बाइक से गिर गया था. इसके बाद जेसन अपनी गाड़ी से बाहर उसकी मदद करने आए. उन्होंने एक दूसरे बाइक सवार को रोककर उससे 911 पर कॉल करवाया. पुलिस ने बताया कि Avagimyan को छोटी-मोटी चोटें आई हैं, जिससे उसकी जान को कोई खतरा नहीं है. इलाज के लिए उसे एक लोकल अस्पताल लेकर जाया गया.

जेसन मोमोआ खुद भी बाइक चलाना पसंद करते हैं. प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मोमोआ को टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' और सुपरहीरो फिल्म 'एक्वामैन' के लिए जाना जाता है. खबर है कि जेसन मोमोआ अगली फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी में नजर आएंगे. 'फास्ट एक्स' नाम की इस फिल्म में जेसन विलेन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. इसके अलावा 'एक्वामैन 2' में 2023 में रिलीज के लिए तैयार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें